Wednesday 7 February 2018

Instaforex - रैली


मैं एफएक्स - लाइन जीतता हूं और मुझे 15 दिन 500 खाते के बाद पहली बार कीमत मिलती है, अब मैं व्यापार कर रहा हूं और मैंने ओक्टाफिक्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और मैं 1 वें स्थान पर जीत लूं और वास्तविक खाते में 170 मिल गया और मैं अपने स्िलिल खाते में 2 घंटे के बाद वापस ले लिया और मैंने शानदार कैडेट खेला और मुझे मिल गया 7 स्थिति मुझे कोई कीमत नहीं मिलती क्योंकि इसमें जमा की स्थिति है I जमा होने के बाद उर की कीमत मिल सकती है I इसलिए मैं अपनी गलतियाँ करता हूं जब आप हमेशा किसी भी प्रतियोगिता में खेलते हैं तो हमेशा वास्तविक नियम और शर्त तब ड्राइव के लिए जाते हैं I fb wall facebookek. afsana IFX Yvonne पर परिणाम पोस्ट करें 30 सितंबर, 2015 प्रिय एहसान रज़ापुर, क्या आपने एंटीफ्राड विभाग से संपर्क करने का प्रयास किया आपकी समस्या के बारे में IFX Yvonne क्या आपने ईमेल को ईमेल भेजने का प्रयास किया है, आपकी चिंता के बारे में 60 संरक्षित यदि अभी तक नहीं, कृपया अपना ट्रेडिंग खाता नंबर निर्दिष्ट करें ताकि हम आपके खाते की जांच कर सकें। धन्यवाद। मैंने पिछले 2 वर्षों में 1 बार 3 बार बनाया है। पहली बार मुझे किसी भी समस्या के बिना पुरस्कार प्राप्त होता है, लेकिन पिछली बार जैसे किसी को यहां बताया गया है, बिना स्पष्टीकरण वे मुझे रैंकिंग सूची से हटा देते हैं। आईएफएक्स यवोन कृपया आपकी समस्या के बारे में एंटीफ्राड विभाग से संपर्क करें। अपनी प्रतियोगिता के साथ अपना समय बर्बाद मत करो मैं 13 मार्च 2013 को अपनी प्रतियोगिता में पहली जगह पर था लेकिन फिर उन्हें बिना किसी कारण के एसीसी नंबर: 66756661 को अयोग्य घोषित किया गया। मैंने कभी अपनी प्रतियोगिता में कोई भी नियम तोड़ा नहीं। मैंने अपने सभी दोस्त से कहा कि इस घोटाले के दलाल के साथ कभी भी व्यापार न हो, तुम्हारी चार्ली है 15 जनवरी, 2015 डुप्लिकेट टिप्पणी हटाई गई आईएफएक्स यवोन 5 दिसंबर, 2014 1. कंपनी फ्रांसिस एएमएफ द्वारा विनियमित नहीं है 2) कंपनी फ्रांस में एक कार्यालय नहीं है। 3) इन तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, फ्रांसीसी नियामक के दावे का कहना है कि कंपनी उनके द्वारा विनियमित नहीं है और फ्रांस में कोई कार्यालय नहीं है हमारे लिए सही लगता है हम यह भी उल्लेख करना चाहेंगे, कि इस तथ्य के बावजूद कि फ्रांस एएमएफ विदेशी मुद्रा ब्रोकरों का लाइसेंस नहीं है, उनकी गतिविधियों को विभिन्न कंपनियों के बारे में जानकारी देने में निर्देशित बहुत प्रभावशाली है। BestForexBonus Team Dear youri, टिप्पणी में आपकी सक्रिय भागीदारी के लिए धन्यवाद। इस स्तर पर बहुत ही सुस्त स्थिति थी, जहां आईएफएक्स योवान के साथ आपकी पिछली चर्चा समाप्त हो गई है, और फिर से इसी तरह की चर्चा शुरू करने से किसी भी पक्ष को एक नए समाधान का पता लगाने में मदद मिलेगी । आपके अल्पसंख्यक amp के लिए धन्यवाद अन्य ब्रोकरों के लिए आपकी टिप्पणियों को और साथ ही प्रिय ट्रेडर्स और डायस मॉडरेटर के रूप में देखने की उम्मीद करता है। जो लोग कहते हैं कि InstaForex, instaforex के लिए एक अच्छा विदेशी मुद्रा काम करता है Instaforex एक बड़ा घोटाला है इस फ़ोरम पर अपना इतिहास पढ़ें और आप देखेंगे कि आप instaforex स्कैन के बारे में Google पर एक खोज कर सकते हैं और आपको बहुत से लोगों को मिलेगा जो InstaForex InstaForex द्वारा घोटाले को आपके खाते को किसी भी कारण से रोक सकता है क्योंकि यह एक ही जवाब होगा। प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष साक्ष्य जब मैंने आईएफएक्स योन को पूछा, तो उसने मुझे बताया कि InstaForex किसी भी कारण नहीं दे सकता है इस मंच को पढ़ें इससे पहले कि वह InstaForex InstaForex पर निवेश नहीं करता है। एक रूसी ब्रोकर है InstaForex bitcoin उपयोग करें बिटकोइन रूसी संघ में अवैध है Instaforex की अस्पष्टता के बारे में पर्याप्त है मैं इसे FX - Rally जीतता हूं और मुझे इसे 15 दिन 500 खाते के बाद पहली कीमत मिलती है, अब मैं ट्रेडिंग कर रहा हूं और मैं ऑक्टाफिक्स प्रतियोगिता में खेला जाता हूं, मैं प्रथम स्थान जीतता हूं और वास्तविक खाते में 170 मिलता हूं और मैं अपने स्कील अकाउंट में 2 घंटे के बाद वापस ले जाता हूं। मुझे 7 स्थिति मिलती है क्योंकि मुझे कोई कीमत नहीं मिलती क्योंकि वहां जमा की स्थिति है और जमा के बाद उर की कीमत मिल सकती है I इसलिए मैं अपनी गलतियाँ करता हूं जब आप हमेशा किसी भी प्रतियोगिता में खेलते हैं तो हमेशा वास्तविक नियम और शर्त तब ड्राइव के लिए जाते हैं I fb wall facebookek. afsana IFX Yvonne पर परिणाम पोस्ट करें 30 सितंबर, 2015 प्रिय एहसान रज़ापुर, क्या आपने एंटीफ्राड विभाग से संपर्क करने का प्रयास किया आपकी समस्या के बारे में IFX Yvonne क्या आपने ईमेल को ईमेल भेजने का प्रयास किया है, आपकी चिंता के बारे में 60 संरक्षित यदि अभी तक नहीं, कृपया अपना ट्रेडिंग खाता नंबर निर्दिष्ट करें ताकि हम आपके खाते की जांच कर सकें। धन्यवाद। मैंने पिछले 2 वर्षों में 1 बार 3 बार बनाया है। पहली बार मुझे किसी भी समस्या के बिना पुरस्कार प्राप्त होता है, लेकिन पिछली बार जैसे किसी को यहां बताया गया है, बिना स्पष्टीकरण वे मुझे रैंकिंग सूची से हटा देते हैं। आईएफएक्स यवोन कृपया आपकी समस्या के बारे में एंटीफ्राड विभाग से संपर्क करें। अपनी प्रतियोगिता के साथ अपना समय बर्बाद मत करो मैं 13 मार्च 2013 को अपनी प्रतियोगिता में पहली जगह पर था लेकिन फिर उन्हें बिना किसी कारण के एसीसी नंबर: 66756661 को अयोग्य घोषित किया गया। मैंने कभी अपनी प्रतियोगिता में कोई भी नियम तोड़ा नहीं। मैंने अपने सभी दोस्त से कहा कि इस घोटाले के दलाल के साथ कभी भी व्यापार न हो, तुम्हारी चार्ली है 15 जनवरी, 2015 डुप्लिकेट टिप्पणी हटाई गई आईएफएक्स यवोन 5 दिसंबर, 2014 1. कंपनी फ्रांसिस एएमएफ द्वारा विनियमित नहीं है 2) कंपनी फ्रांस में एक कार्यालय नहीं है। 3) इन तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, फ्रांसीसी नियामक के दावे का कहना है कि कंपनी उनके द्वारा विनियमित नहीं है और फ्रांस में कोई कार्यालय नहीं है हमारे लिए सही लगता है हम यह भी उल्लेख करना चाहेंगे, कि इस तथ्य के बावजूद कि फ्रांस एएमएफ विदेशी मुद्रा ब्रोकरों का लाइसेंस नहीं है, उनकी गतिविधियों को विभिन्न कंपनियों के बारे में जानकारी देने में निर्देशित बहुत प्रभावशाली है। BestForexBonus Team Dear youri, टिप्पणी में आपकी सक्रिय भागीदारी के लिए धन्यवाद। इस स्तर पर बहुत ही सुस्त स्थिति थी, जहां आईएफएक्स योवान के साथ आपकी पिछली चर्चा समाप्त हो गई है, और फिर से इसी तरह की चर्चा शुरू करने से किसी भी पक्ष को एक नए समाधान का पता लगाने में मदद मिलेगी । आपके अल्पसंख्यक amp के लिए धन्यवाद अन्य ब्रोकरों के लिए आपकी टिप्पणियों को और साथ ही प्रिय ट्रेडर्स और डायस मॉडरेटर के रूप में देखने की उम्मीद करता है। जो लोग कहते हैं कि InstaForex, instaforex के लिए एक अच्छा विदेशी मुद्रा काम करता है Instaforex एक बड़ा घोटाला है इस फ़ोरम पर अपना इतिहास पढ़ें और आप देखेंगे कि आप instaforex स्कैन के बारे में Google पर एक खोज कर सकते हैं और आपको बहुत से लोगों को मिलेगा जो InstaForex InstaForex द्वारा घोटाले को आपके खाते को किसी भी कारण से रोक सकता है क्योंकि यह एक ही जवाब होगा। प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष साक्ष्य जब मैंने आईएफएक्स योन को पूछा, तो उसने मुझे बताया कि InstaForex किसी भी कारण नहीं दे सकता है इस मंच को पढ़ें इससे पहले कि वह InstaForex InstaForex पर निवेश नहीं करता है। एक रूसी ब्रोकर है InstaForex bitcoin उपयोग करें बिटकोइन रूसी संघ में अवैध है Instaforex की अस्पष्टता के बारे में पर्याप्त है कृपया इसे प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता) इन सरल दिशानिर्देशों को पूरा न करें, प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क करें नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2011 - 2017 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार गैर-व्यावसायिक निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम रखता है। बुधवार, 2 9 जून, 2011 प्रतियोगिता 8220 रैली एफएक्स -1 8220 काफी छोटी है। लेकिन हर बार conest8217 के कारोबार के साथ अधिक से अधिक प्राप्त हो रहा है लोकप्रियता का रहस्य क्या है और व्यापारियों के लिए इतना आकर्षक क्यों है एक नया विजेता 8211 वसीत Agus सुरंटो के जवाब से you8217 मिले आईएफएक्स: एफएक्स -1 रैली एक अन्य नई प्रतियोगिता है जो कि InstaForex Company द्वारा आयोजित की गई है। 24-घंटे के प्रतियोगिता के विचार के बारे में आपका दृष्टिकोण क्या है: मुझे खुशी है कि InstaForex Company ने रैली एफएक्स-1 की एक और प्रतियोगिता 8211 की व्यवस्था की है। यह प्रतियोगिता वास्तव में व्यापारियों को रणनीतियों को नियुक्त करने और उनकी भावनाओं को नियंत्रित करने की क्षमता का परीक्षण करती है। मैं InstaForex कंपनी द्वारा आयोजित लगभग सभी प्रतियोगिताओं में भाग लेता हूं, लेकिन रैली एफएक्स -1 प्रतियोगिता उनमें से सबसे चुनौतीपूर्ण प्रतीत होती है। आईएफएक्स: आप कितने समय में InstaForex कंपनी एसडब्ल्यू के साथ सहयोग कर रहे हैं: मैं InstaForex के साथ दिन में कम से कम 15 घंटे खर्च नहीं कर रहा हूं। फिर भी मुझे अपना व्यापारिक तकनीक विकसित करने के लिए अभी भी सीखना और अभ्यास करना है आईएफएक्स: आप कितनी देर तक विदेशी मुद्रा एसडी पर काम कर रहे हैं: सच कहूँ तो, मैंने सितंबर 2010 में एक्सचेंज के साथ काम करना शुरू कर दिया था। पहले, मैंने अन्य कंपनियों के साथ सहयोग किया लेकिन मैं InstaForex में शामिल होने के बाद व्यापार को सहज महसूस करता हूं, इसलिए मुझे अभी भी किसी अन्य कंपनी को जाने का इरादा नहीं है। आईएफएक्स: आपको क्या लगता है कि InstaForex Company SW का मुख्य लाभ है: ट्रेडिंग कंपनी मेरे लिए बहुत फायदे देती है, विशेष रूप से सच्चे व्यापारी के रूप में गठन के मामले में। आईएफएक्स: प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का आपका दिन क्या था आप हमेशा अपने टर्मिनल पर सचेत रहना चाहेंगे SW: मैं लगभग हर प्रतियोगिता में हिस्सा लेता हूं, लेकिन मैंने हर समय टर्मिनल को नहीं देखा। आईएफएक्स: 24-घंटे के प्रतियोगिता में भाग लेने के अपने फैसले पर आपके रिश्तेदारों और दोस्तों ने क्या प्रतिक्रिया व्यक्त की थी: मेरे कई दोस्त भी 24 घंटे की प्रतियोगिता में भाग लिया, क्योंकि वे भी अपने व्यापार कौशल का परीक्षण करना चाहते हैं। आईएफएक्स: जब आप विजेता होने की घोषणा की गई तो आपकी प्रतिक्रिया क्या थी: मैं वास्तव में बहुत खुश हुआ क्योंकि प्रतियोगिता में भाग लेने के सभी मुख्य उद्देश्य जीतना है, लेकिन मैं अपने व्यापारिक क्षमता का परीक्षण करना चाहता हूं। आईएफएक्स: सफलता और जीत का आपका नुस्खा क्या हैः ओडिशा: मेरे पास कोई विशिष्ट नुस्खा नहीं है कि एक प्रतियोगिता में कैसे जीतना है। मैं सिर्फ संकेतक और व्यापार प्रबंधन सिद्धांतों को नियोजित करने में लगातार होने की कोशिश कर रहा हूं। आईएफएक्स: क्या आप आने वाले एफएक्स-1 रैली के कदमों में हिस्सा लेना चाहते हैं एसडब्ल्यू: मैं अभी भी रैली एफएक्स-1 प्रतियोगिता में भाग लेगा, भले ही मैं जीतने में असफल रहूं। आईएफएक्स: आप इस प्रतियोगिता के अन्य भागीदारों से क्या कहेंगेः स्पीड: मैं प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियों को कहना चाहता हूं, कि उन्हें InstaForex द्वारा आयोजित हर प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहिए क्योंकि यह उनके व्यापार की शैली को आकार देगा और क्या होगा और भी महत्वपूर्ण है, उन्हें अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने और अपने व्यापार को अधिक प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में मदद मिलेगी। आईएफएक्स: आपके समय के लिए धन्यवाद। हम आपको अधिक विजय चाहते हैं गुरुवार, जून 23, 2011 हाल ही में इन्स्टा फॉरेक्स कंपनी ने एक नई प्रतियोगिता 8220 रैली एफएक्स 18243 लॉन्च की है। जो कि बहुत खास है, केवल एक दिन तक रहता है और प्रतियोगियों को आराम करने का कोई समय नहीं है। शांत रहना सीखें और पुरस्कार लेने वाला साक्षात्कार 8211 चाई होई सान पढ़ने वाली फिनिश लाइन को पार करने के लिए मुट्ठी बनें आईएफएक्स: आप InstaForex कंपनी द्वारा आयोजित रैली एफएक्स 1 प्रतियोगिता के विजेता हैं। कृपया हमें बताएं कि जब आप प्रतियोगिता के परिणामों के बारे में सीखा, तो आपकी भावनाएं क्या थीं एससी: मैं कर सकता हूँ 8217 का विश्वास है कि मैं इतने कम समय में सभी प्रतियोगियों को हरा सकता था। आईएफएक्स: आप ने नेतृत्व में क्या लाया था क्या आपको पहला पुरस्कार प्राप्त करना मुश्किल था एससी: जिस स्थिति से यूरोप का सामना करना पड़ रहा है (गंभीर वित्तीय समस्याएं) ने मुद्रा के आंदोलन का संकेत दिया आईएफएक्स: आप एक-दिवसीय प्रतियोगिताओं के बारे में क्या पसंद करते हैं एससी: आईटी 8217 से ज्यादा चुनौतीपूर्ण है, लेकिन अभी तक बहुत प्राप्त करने योग्य है। आईएफएक्स: अन्य InstaForex प्रतियोगिता में आपने पहले से ही भाग लिया है क्या आपने कभी भी पहली जगह लेने में कामयाब किया एससी: मैंने अन्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया है, जैसे कि स्निपर, ग्रेट रेस और रीयल स्केल्पिंग, लेकिन उनमें से किसी में मैं जीत नहीं पाई है। आईएफएक्स: प्रतियोगिता के विषय को बदलना, क्या आप एक अनुभवी व्यापारी हैं आप किस श्रेणी के व्यापारियों से संबंधित हैं: एक नौसिखिया या पेशेवर एससी: मैं अब भी नौसिखिया हूं आईएफएक्स: आपने विदेशी मुद्रा बाजार क्यों चुना है एससी: क्योंकि यह पैसा बनाने का स्थान है। आईएफएक्स: अपने व्यापारिक फैसले लेने के दौरान आप किन तरीकों और तरीकों का इस्तेमाल करते हैं एससी: मैं आर्थिक समाचार विज्ञप्ति की बारीकी से निगरानी करता हूं। आईएफएक्स: क्या आपको अपना सबसे अच्छा और सबसे खराब सौदा याद है आप अपने व्यक्तिगत गुणों को व्यापार में सफलता पाने में मदद कर सकते हैं एससी: मुझे लगता है कि ट्रेडिंग की प्रक्रिया में मरीज को बहुत महत्वपूर्ण है। आईएफएक्स: और आखिरी सवाल यह है कि क्या आप 10 वर्षों में व्यापार में शामिल होने की योजना बना रहे हैं एससी: निश्चित रूप से, क्योंकि यह वह जगह है जहां मैं अपने सपनों को सच करने के लिए व्यापार कर सकता हूं। IFX: दिलचस्प बातचीत के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम आपको नई जीत चाहते हैं और अपने जीवन में होने वाले लक्ष्य को हासिल करना चाहते हैं, InstaForex कंपनी द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में हिस्सा लें और प्रथम पुरस्कार जीतें

No comments:

Post a Comment