Wednesday 7 February 2018

श्री - पिप - विदेशी मुद्रा - कारखाना


रॉबर्ट हिल उर्फ ​​श्री पिप। मेरा घर दक्षिणी कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में है। मेरा व्यवसाय विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार में कारोबार कर रहा है। मैंने 2005 में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया और उसी समय एमटी 4 के लिए प्रोग्रामिंग ट्रेडिंग टूल, कस्टम संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकार भी शुरू किया। I गणित में एक नाबालिग के साथ कम्प्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग में बीएस की डिग्री है। मेरे पास 30 से अधिक प्रोग्रामिंग अनुभव हैं। मैं कई ऑनलाइन ट्रेडिंग समूहों और मंचों का सदस्य हूं जहां मैं कई विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों की भाषाओं का समर्थन करने के लिए अपने प्रोग्रामिंग कौशल का उपयोग करता हूं। मैं कई व्यापारिक संकेतकों के निर्माता और डेवलपर हूं और मैंने कई व्यापारिक प्रणालियां विकसित की हैं। मुझे कई मंचों में संदर्भित किया गया है और सूचीबद्ध किया गया है, क्योंकि वैश्विक स्तर पर एमटी 4 के शीर्ष 5 प्रोग्रामर हैं। हम अपने काम पर गर्व करते हैं और इसके पीछे 100 गारंटी के साथ खड़े होते हैं। विशेषज्ञ सलाहकार प्रोग्रामिंग में विशेषज्ञ। यहाँ हमारे बारे में थोड़ा जानकारी है और हम क्या करते हैं सबसे पहले हम पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, इसलिए हम जानते हैं कि विदेशी मुद्रा बाजार मैं खुद को अधिकतर प्रोग्रामिंग करता हूं और कई बेहद सक्षम मेटाट्रेडर प्रोग्रामिंग विशेषज्ञों को भी काम करते हैं, सभी सी, सी और अधिक भाषाओं जैसे प्रोग्रामिंग के साथ प्रोग्रामिंग में 10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, कई अलग-अलग व्यापारिक रणनीतियों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार और प्रोग्रामिंग MT4 के वर्षों के बाद हमने कुछ चीजें सीखा हैं और निश्चित रूप से अर्जित की हैं हमारी प्रतिष्ठा.हमारे कार्यालय ला वर्ने में स्थित है, सीए हम दुनिया भर से सभी प्रकार के ग्राहकों को स्वीकार करते हैं और व्यक्तिगत डे ट्रेडर्स, फंड मैनेजर्स, और वाणिज्यिक ईए प्रदाताओं के लिए प्रोग्रामिंग कॉन्ट्रैक्ट्स करते हैं हमारा व्यवसाय मॉडल गुणवत्ता, सेवा पर आधारित है , और समय हमारे ग्राहकों में से कई दोहराने वाले ग्राहक हैं और हमारी ईमानदारी, विश्वसनीय और त्वरित प्रोग्रामिंग सेवा के रूप में हमारी प्रतिष्ठा दुनिया भर के सैकड़ों ग्राहकों के साथ बढ़ती जा रही है। अपने व्यापार प्रणाली को सही ढंग से क्रमादेशित करना एक गंभीर मामला है, जिसे पेशेवरों द्वारा संभाला जाना चाहिए हमें पता है कि भविष्य और ट्रेडिंग के वर्तमान दिन में हमेशा ऑटोमेटेड ट्रेडिंग सिस्टम शामिल होंगे हम जानते हैं कि एमटी 4 प्लेटफार्म और MQL4 भाषा बहुत अच्छी तरह से है, इसलिए हमारी विशेषज्ञता आपको समय बचाए और MT4 प्लेटफार्म के लिए अपने स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम को विकसित करने में आपकी सहायता करें।

No comments:

Post a Comment