Sunday 21 January 2018

यूट्यूब - विदेशी मुद्रा - रणनीति - रहस्य


28 फरवरी, 2007 - 12 52 को एडवर्ड रिव्यू द्वारा प्रस्तुत किया गया। सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार और निरंतर शोध ने हमें हमारे व्यापारिक शस्त्रागार में विभिन्न रणनीतियों और तकनीकों को इकट्ठा करने में सक्षम बनाया.आज हमारी टीम एक नई निष्पक्ष विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों की वेबसाइट पेश करती है, जहां व्यापारी जल्दी कर सकते हैं और अलग-अलग विदेशी मुद्रा रणनीतियों का अन्वेषण करें और व्यापारिक तकनीकें सीखें। हम अपने ज्ञान को क्यों साझा करते हैं हम दूसरों की तरह व्यापारियों हैं और हम चाहते हैं कि हम क्या करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार, केवल अनुभव और समर्पण के बारे में कोई रहस्य नहीं है, इसके अलावा इंटरनेट पर अनगिनत विक्रेताओं हैं भुगतान करने के लिए तैयार व्यापारियों के लिए अपनी रणनीतियों और प्रणालियों की पेशकश करें यदि आप किसी को अभी तक निशुल्क नहीं मिले या पसंद का भुगतान किया, तो व्यापारियों के लिए हमारी पसंद एक निःशुल्क संग्रह है, हम आश्चर्यचकित होंगे। नई अच्छी विदेशी मुद्रा नीति। हम आज आप के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और प्रणालियों का पता लगाने के लिए आपका स्वागत करते हैं और आशा करते हैं कि आप अपने लिए कुछ उपयोगी जानकारी खोज लेंगे जो अंततः अपने व्यापार को घुमाना.अपने विचारों को अन्य व्यापारियों के साथ साझा करने के लिए तैयार करें हमारे मंच पर अपनी ट्रेडिंग रणनीति पोस्ट करें हमारे व्यापार में मदद करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी बेहतर व्यापारियों बनने में हमारे साथ जुड़ें। एरेना उन लोगों के लिए सॉफ्टवेयर है जिनके पास निवेश की अच्छी समझ है और कैसे रणनीति है, लेकिन आप ऐसे कोडों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, जो आपको कोड प्रदान करते हैं, जिनका परीक्षण किया जा सकता है, फिर से कोडित किया जाता है और फिर परीक्षण किया जाता है हम सब वहां रहे हैं, आपने वित्त वर्ष में वित्त के लिए काम किया है और आपके पास एक रणनीति डालने का शानदार विचार है एक साथ लेकिन आप या तो प्रोग्रामर को एक हाथ और एक पैर का भुगतान एक रणनीति के लिए कर सकते हैं या आप इसे कुछ ऐसी चीज़ों में बनाने के लिए जा रहे हैं जो धीमी और घनी है, यह आपके लिए कोड को लिखता है और इसे एमटी 4 में पेस्ट करता है, यह लक्ष्य को सिर्फ सही जगह पर वापस ले जाने के लिए, आप वापस जाने और समायोजित आदि, आदि, आदि। 13 सितंबर, 2015 - 23 04 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। लेखक हसैम विदेशी मुद्रा व्यापार मज़ेदार हो सकता है अगर आप जोखिम प्रबंधन के कौशल में मास्टर कर सकते हैं मेरी राय, किसी भी व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात जोखिम प्रबंधन है यदि आप व्यापार के प्रति 30 पिप्स का जोखिम उठाते हैं और 100 पिप्स औसत पर बनाते हैं, भले ही आपके पास 50 जीत हो, तो आप 10 ट्रेडों में 350 पाइप्स बनाते हैं, 50 ट्रेडर्स का मतलब 10 ट्रेडों में होता है जो आपको 5 ट्रेडों में जीतता है और आप 5 ट्रेडों को औसत पर खो देते हैं 5 ट्रेडों जीतने का मतलब है 500 पिप्स बनाने और 5 ट्रेडों को खोने का मतलब है कि आप 150 पिप्स खो देते हैं ताकि आप कुल 350 पिप्स बना सकें। कोई 100 जीतने वाला व्यापार सेटअप नहीं है हर व्यापार सेटअप में असफलता की संभावना है जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप जोखिम लेना एक छोटे से जोखिम के साथ आप सुनिश्चित करते हैं कि यदि व्यापार की स्थापना विफल हो तो आप ज्यादा नहीं खो पाएंगे यह चाल छोटे में प्रवेश करने और पानी का परीक्षण करने में निहित है जब व्यापार आपके पक्ष में चलता है और आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपने एक अच्छा कदम उठाया है, आपको और अधिक पदों को खोलना चाहिए यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने मुनाफ़ों को गुणा करते हैं महत्वपूर्ण सवाल यह है कि हम इसे कैसे करते हैं मैं अपने व्यापार H4 मोमबत्ती और एच 1 मोमबत्ती में बहुत मोमबत्तियां का उपयोग करता हूं और वे आपको बहुत महत्वपूर्ण सुराग दे सकते हैं जहां कीमत है जा रहा है और w यहां आपको स्टॉप लॉज की जगह लेनी चाहिए जो मुझे एम 5, एम 15 के बारे में परेशान नहीं करती, लेकिन मेरी प्रवेश और बाहर निकलने के फैसले में एम 30 मोमबत्तियों के साथ-साथ एच 1 और एच 4 मोमबत्तियों का इस्तेमाल करते हैं, मैं केवल एम 30, एच 1 या एच 4 मोमबत्ती के बंद होने पर एक व्यापार खोलता हूं सभी संकेतक हीलिंग और अविश्वसनीय हैं ऊपर बताए गए अनुसार सबसे विश्वसनीय संकेतक मूल्य कार्रवाई है स्क्रीनशॉट्स में आप स्टोकिस्टिक और मैकोड थरथरेटर देखेंगे, मैं उन्हें केवल 30 समय का उपयोग करता हूं, जबकि उपयोग की गई मोमबत्तियां 70 समय की औसत चलती औसत काम मजबूत समर्थन और प्रतिरोध स्तर के रूप में काम करता है I समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के रूप में चलती औसत का उपयोग करें। लेखक मार्टिन पीयरस, पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और एफएक्स ट्रेडिंग क्रांति टीम के सदस्य के बारे में वह विदेशी मुद्रा और दलालों के बारे में सच्चाई दिखाता है, उससे संपर्क करने के लिए, वेबसाइट पर संपर्क फ़ॉर्म भरें। मैं कैसे बचाया वास्तव में, प्रत्येक व्यापारी पहले से ही सोच रहा था कि विदेशी मुद्रा पर कारोबार करके अपना पहला मिलियन कैसे बनाया जाए, उन्होंने दर्जनों विभिन्न प्रणालियों, रणनीतियों या संकेतकों की कोशिश की काम करने के लिए तैयार है, और अभी तक सफलता का सपना देखा है अभी तक क्या आप वास्तव में सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं अब मैं आपको एक अलग परिप्रेक्ष्य का एक छोटा सा शो कैसे लाइव ट्रेडिंग के साथ अपने पहले लाख को बचाने के लिए करना चाहूंगा.यह दसवें वर्ष है I पूंजी बाजार में निवेश करना मेरे व्यवसाय भागीदारों के साथ मिलकर हम संस्थागत ग्राहकों के लिए पोर्टफोलियो प्रबंधकों के रूप में काम करते हैं विदेशी मुद्रा बाजार में हमारे समय के दौरान हमने महसूस किया है कि मैन्युअल ट्रेडिंग में सफलता 1 पर निर्भर करती है व्यापारियों की क्षमता - वह कैसे अनुकूलित कर सकता है, लाभ और ट्रेडिंग हानि की स्थिति 2 स्वीकारें ब्रोकर पर जिनके द्वारा उन्हें लेनदेन का एहसास हुआ। सामान्य ऑटो या उच्च आवृत्ति व्यापार में शीर्ष श्रेणी के दलाल को चुनने के महत्व का भी उल्लेख नहीं किया जा रहा है। मुझे पहले स्पष्ट करें कि हर एहसास डील की वास्तविकता में क्या असर पड़ता है वास्तविक व्यापार से निम्नलिखित उदाहरण के उदाहरण में आप देखेंगे कि कुल लागतों में अंतर कितने महत्वपूर्ण है, विभिन्न दलालों के साथ हो सकता है। 4 मार्च 2014 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया - 35 35 एंड्री फ्लोरियन द्वारा संयोजित। माइऑरॉन ने कहा कि हम एचएच हायर हाई हाई और एचएल हायर लोव द्वारा यूट्रेन्ड और एलएच लोअर हाई और डाउनट्रेन्ड के लिए एलएल लोअर लॉज़ की प्रवृत्ति को आकर्षित करते हैं हमें डाउनटेन्ड के लिए कम से कम 2 एलएच स्विंग की आवश्यकता है और न्यूनतम 2 एचएल स्विफ्ट के लिए स्विंग हम एक प्रवृत्ति अनुयायी होने की जरूरत है और हमेशा की प्रवृत्ति के साथ चलते हैं ये ट्रेंडलाइन की रणनीति पेश की गई थी, जब मेरा ट्रेंडलाइन नहीं हुई थी, तीसरी बार जब कीमत हमारी रेखा को छेद करती है तो हम खरीदने की तलाश कर रहे हैं अगर हम हमारे पास डाउनट्रेन्ड लाइन है, उदाहरण के लिए, AUD USD दैनिक पर हमें एक विशाल और स्पष्ट रूप से डाउनट्रेन्ड मिला है। उपयोगकर्ता द्वारा 12 जनवरी, 2014 को सबमिट किया गया - 18 51. एमएसीडी विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीति एम 5 टाइमफ्रेम के लिए जो बहुत ही है आसान, सरल और शक्तिशाली बाजार में उपलब्ध कई विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीतियों हैं विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प विदेशी मुद्रा की तुलना में बहुत आसान है कोई स्टॉप लॉस नहीं है या लाभ लेने के लिए आपको बस बाजार दिशा सही ढंग से प्राप्त करने की आवश्यकता है एक बहुत एस है एमएसीडी एमएसीडी के साथ संयोजन में कुछ मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करने वाली नकली फॉरेक्स बाइनरी ऑप्शन रणनीतियां एक बहुत शक्तिशाली गति सूचक है। 18 अक्तूबर, 2013 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा संयोजित किया गया - 13 47 एडम ग्रीन द्वारा सबमिट किया गया। मुख्य अवधारणाएं शुरुआती को पर्याप्त व्यापारिक विशेषज्ञता प्राप्त करना आवश्यक है और उन सभी ट्रेडों के लिए उत्कृष्ट रोक-हानि और लाभ लक्ष्य चुनने में सक्षम होने के लिए कौशल जो इन्हें निष्पादित करते हैं ये मुख्य रूप से सही करने के लिए महत्वपूर्ण कार्य हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा ऐसे एक अनिश्चित और अप्रत्याशित चरित्र है जो इसे केवल रोक से बाहर स्थितियों को सुरक्षित कर सकता है लघु रोक-हानि, जैसे 50 पिप्स या उससे कम। बाद के चार्ट में इस तरह की व्यापारिक स्थिति दर्शायी जाती है। उपरोक्त चार्ट पर, कीमतें एक सीमित व्यापार सीमा के भीतर बढ़ी, जैसा कि इसके बाएं हाथ की ओर प्रदर्शित होती है, बाद में एक छोटी-सी स्थिति को रोक दिया गया था, जो पिछले प्रतिरोध स्तर से लगभग 50 पीपों के बीच स्थित था, जो बेहद तेजी से था स्पाइक ने इस व्यापार को नुकसान पहुंचाया था। 21 जनवरी, 2011 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। 12। मैंने आज ट्रेलिंग स्टॉप ईएएस के बारे में संसाधनों को इकट्ठा करने का निर्णय लिया है। अधिकांश संकेतक और ईए एक सौजन्य है - इनमें से एक विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सबसे उन्नत मंच, जहां आप लगभग कुछ भी पा सकते हैं लेकिन फिर भी, यह कभी-कभी मुश्किल संकेतक ढूंढना मुश्किल होता है, ताकि आप को तुरंत आवश्यकता हो। इसलिए, मैंने संकेतकों और विशेषज्ञ सलाहकार ईएएस के साथ पृष्ठों की एक श्रृंखला बनाने का निर्णय लिया है, कि मेरी राय में , सबसे उपयोगी हैं। मेरा अनुसरण करें, व्यापार का आनंद लें। 17 दिसंबर, 200 9 को एडवर्ड रेवी द्वारा नियुक्त किया गया - 13 05. उन्नत फ़ॉरेक्स रणनीतियां जो वास्तव में शुरुआती के लिए भी काम करती हैं.अपने खुद के सबसे खराब दुश्मन होने के नाते बंद करो.क्या आप सक्षम नहीं हैं विदेशी मुद्रा में लगातार साप्ताहिक परिणाम उत्पन्न करने के लिए सबकुछ की कोशिश की, लेकिन कुछ भी नहीं लगता है, ठीक है, आप अकेले नहीं हैं। अच्छी खबर यह है कि आपने यकीनन सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा नीतियाँ वेबसाइट की खोज की है जिसमें सभी उन्नत रणनीतियां हैं जिन्हें आपको कभी आवश्यकता होगी और हम नए रणनीतियां सीधे अपने इनबॉक्स में जाइए। आज एक साइन अप करें, एक शक्तिशाली 5 मिनट स्क्रैपिंग स्ट्रैटेजी को सीधे अपने इनबॉक्स में वितरित करें। 10 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ.सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति देखने के लिए आपकी खोज खत्म हो रही है I व्यापार, ट्रायलिंग और पूरी तरह से शोध करने के वर्षों। मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियां। जब यह व्यापार की रणनीतियों का चयन करने की बात आती है, तो आपके पास ऑफ-द-शेफ खरीदने या मुफ्त में इंटरनेट के लिए ट्रैवलिंग के बीच विकल्प होता है फ्री फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों के साथ मुसीबत कि वे आम तौर पर इसके बारे में ज्यादा मूल्य देते हैं जितना आप भुगतान करते हैं, उन्हें परीक्षण नहीं किया जाता है, और उनकी विश्वसनीयता का थोड़ा सबूत है। दूसरी ओर, यहां से जुड़े रणनीतियों ये हैं कि या तो मैं या सफल व्यापारियों में इसका इस्तेमाल किया है एक लगातार लाभदायक फैशन. नहीं निम्न रणनीतियों की सभी सभी बाजारों में समान हैं कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करते हैं, और प्रत्येक व्यक्तिगत व्यापारी को कुछ रणनीतियों को व्यापार के लिए अधिक उपयुक्त मिलेंगे दूसरों की तुलना में 1 द ब्लैडरुननर ट्रेड। ब्लैडरूननर एक असाधारण अच्छा ईएमए क्रॉसओवर रणनीति है जो सभी टाइमफ्रेम और मुद्रा जोड़े में उपयुक्त है। यह एक प्रवृत्ति की रणनीति है जो एक निरंतरता से ब्रेकआउट लेने और रेट्स को व्यापार करने की कोशिश करता है। 2 दैनिक फिबोनैकी पिवोट ट्रेड। फिबोनैकी पिवोट ट्रेडों, दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और यहां तक ​​कि वार्षिक पीविट्स के साथ फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट और एक्सटेंशन को गठित करते हैं, यहां चर्चा में जोर केवल दैनिक पिवोट्स के साथ इन संयोजनों का उपयोग करने पर है, लेकिन यह विचार आसानी से लंबे समय तक के लिए बढ़ाया जा सकता है पिवटों के किसी भी संयोजन को शामिल करना 3 बोलिडी बैंड बाउंस ट्रेड। बॉलिली बैंड उछाल व्यापार एक लेकर बाजार में एकदम सही है कई व्यापारियों ने इसका इस्तेमाल करने के संकेतों के साथ संयोजन में इसका बहुत प्रभाव डालता है, अगर बॉलिंजर बैंड आपको अपील करते हैं, तो यह एक अच्छी तरह से लायक है। 4 विदेशी मुद्रा दोहरी स्टोचस्टिक व्यापार। दोहरी स्टोचस्टिक व्यापार उपयोगकर्ताओं को दो स्टेचस्टिक्स एक धीमी गति से और एक तेजी से संयोजन में ऐसे क्षेत्रों को चुनने के लिए जहां मूल्य चल रहा है, लेकिन एक अल्पकालिक रिट्रेसमेंट में ओवरेटेड है, और इस रुझान की निरंतरता को वापस खींचने के लिए। 5 फ़ॉरेक्स ओवरलैपिंग फिबोनासी ट्रेड। ओवरलैपिंग फिबोनैकी ट्रेड्स कुछ व्यापारियों के पसंदीदा हैं जिन्हें मैं जानता हूं यदि वे स्वयं का इस्तेमाल करते हैं, तो उनकी विश्वसनीयता कुछ अन्य रणनीतियों की तुलना में थोड़ी कम हो सकती है, लेकिन अगर आप उन्हें उपयुक्त पुष्टि संकेतों के साथ संयोजन में उपयोग करते हैं, वे बेहद सटीक हो सकते हैं 6 लंदन हथौड़ा व्यापार। लंदन खोलता है जब आप अतिरिक्त अस्थिरता कुछ अद्वितीय अवसर प्रस्तुत करता है लंदन हथौड़ा व्यापार इन अवसरों को कैपिटल करने की कोशिश पर ले जाता है विशेष रूप से लंदन सत्र के दौरान प्रभावी, यह किसी भी समय इस्तेमाल किया जा सकता है जब कीमत की संभावना है एक दिशा में दृढ़ता से उतरना और संभवतया समर्थन प्रतिरोध के क्षेत्र से पीछे हटने के साथ-साथ दृढ़ता से। 7 ब्लैडरुननर रिवर्सल। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ब्लैडरूननर एक प्रवृत्ति है जिसका अनुसरण रणनीति है। ब्लैडरूनर रिवर्सल बस ऐसे हालात से प्रविष्टियां चुनती हैं जहां प्रवृत्ति उलट जाती है और एएमए के दूसरे तरफ से कीमत शुरू हो जाती है। 8 पॉप एन स्टॉप व्यापार। यदि आपने कभी कीमत का पीछा करने की कोशिश की है, तो जब वह ऊपर की तरफ दूर रहती है, तो केवल जल्द ही नुकसान पहुंचने के लिए अपरिहार्य नुकसान उठाना पड़ता है, जब आप इसे जल्द से जल्द हटा लेते हैं, तो आप पॉप के रहस्य को चाहेंगे और अपने व्यापारी में व्यापार बंद कर देंगे एस शस्त्रागार ब्रेकआउट की दिशा में मूल्य जारी रहेगा या नहीं, यह निर्धारित करने के लिए एक सरल चाल है, और इन स्थितियों से लाभ के लिए आपको इसे अवश्य पता होना चाहिए। 9 ड्रप एन स्टॉप ट्रेड। पॉप और स्टॉप के फ्लिप साइड, इस रणनीति में नाराज़गी में क्रूर ब्रेकआउट्स का कारोबार होता है। 10 ट्रेडिंग फॉरेक्स फ्रैक्टल। विदेशी मुद्रा फ्रैक्टल सिर्फ एक रणनीति नहीं है, लेकिन बाजार की बुनियादी बातों की एक अवधारणा है कि आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि किस कीमत पर क्या कर रहा है, यह क्यों कर रहा है, और कौन इसे स्थानांतरित कर रहा है यह है अंदर की जानकारी की तरह मुझे वर्षों से और हजारों डॉलर मिल गए थे, यह जानने के लिए यहां आपका नि: शुल्क उपयोग किया गया है ताकि इसका उपयोग कर सकें। नि: शुल्क निशुल्क रणनीतियों पर कई साइटें भी हैं, इनमें से अधिकतर साइटों के साथ समस्या ऊपर वर्णित है, वे प्रत्येक रणनीति का एक संक्षिप्त विवरण देते हैं, जिसके साथ वे वास्तविक वास्तविक सबूत देते हैं, इसके परिणामस्वरूप, आपके वास्तविक व्यापार में उन रणनीतियों में से किसी का उपयोग करने से पहले आपके भाग में अधिक शोध की आवश्यकता है। इन स्रोतों में से किसी एक से एक रणनीति का चयन करने के बाद आप निश्चित रूप से टेस्ट को अच्छी तरह से वापस करने और उसे जांचने की ज़रूरत होगी। इसके लिए विभिन्न प्रक्रियाएं विदेशी मुद्रा नीति परीक्षण में शामिल हैं, यहां पर विचार करने के लिए कई वाणिज्यिक प्रणालियां भी हैं क्योंकि ये सरलता से अधिक व्यापक हैं ई रणनीतियां ऊपर प्रस्तुत की गई हैं, और इस प्रकार विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की परिभाषा में आते हैं, वे अलग-अलग सेक्शन में निम्नलिखित सेक्शन के साथ निपटाए हैं। ट्रेडर जी शरी कहते हैं। प्रिय इरॉन, प्रदर्शन के बारे में संबोधित करने के लिए धन्यवाद जैसा कि मैं अभी शुरू कर रहा हूं, प्रदर्शन अनुभाग समय के साथ अद्यतन किया जाएगा, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर मेरी मुफ्त पुस्तक लॉन्च कर दूँगा, जो प्रकृति में एक रत्न होगा, निकट भविष्य में इसके अलावा भविष्य के वीडियो जो मेरे यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए जाएंगे, इसमें लाइव ट्रेडिंग वीडियो शामिल होंगे रणनीति का काम वाई अक्ष के साथ मूल्य आंदोलन पर एक निश्चित बात होती है जब मूल्य किसी दिशा में चलता है, और यह बहुत बार होता है क्योंकि आप प्रदर्शन अनुभाग छवियों में पीले रंग की टिक देख सकते हैं, यह कोई बात नहीं है कि कोई भी व्यापार लेता है या एक तरफ बैठ जाता है , यह बात हो रही है, यह पहले हो चुका है और अभी भी हो रहा है, और इसके सभी चार्ट, फिर से मेरे पास लाइव ट्रेडों की रिकॉर्डिंग है जो जल्द ही पोस्ट की जाएगी इस रणनीति को बेचना कभी भी एक योजना नहीं थी, मेरे पास एक और प्रोजेक्ट है, ट्रस्ट आई हॉस्पिटल जहां मैं सामान्य जनता के लिए लेज़र नेत्र उपचार प्रदान कर रहा हूं, जो कि बिक्री की बिक्री से उत्पन्न मुफ़्त 80 रेवेन्यू सीधे सीधे ट्रस्ट फंडों में जा रहा है एक बात है जो मेरे पास नहीं है, इसलिए धैर्य सद्गुण है और भविष्य के अपडेट के लिए मेरे यूट्यूब व्यापारी जी शरी की सदस्यता लें, मेरी मुफ़्त पुस्तक की रिलीज के बारे में जानने के लिए धन्यवाद फिर से। आप निश्चित रूप से अपनी प्लेट पर बहुत कुछ चाहते हैं, तो मैं आपको अपने प्रयासों के साथ सभी का शुभकामनाएं देता हूं। डॉनल्ड किंग कहते हैं। हाय, क्या आप इसके साथ व्यापार करने की रणनीति सुझाते हैं जो स्वचालित भी हो सकते हैं। यह एक अविश्वसनीय रूप से विस्तृत प्रश्न है। आप वास्तव में अपनी आवश्यकताओं और वर्तमान परिस्थितियों को परिभाषित करने की ज़रूरत है इससे पहले कि मैं किसी भी प्रकार के सार्थक जवाब दे सकूं, स्वचालित रणनीति के लिए इस में अब तक कोई विश्वास नहीं है, हालांकि मैं विभिन्न संभावनाओं के साथ प्रयोग करना जारी रखता हूं, कई सालों से मैं एक स्वचालित रणनीति ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं जो कि लंबे समय तक कार्य करने के लिए भरोसेमंद हो सकती है, लेकिन असफल रहा इसलिए मैं वर्तमान में हूं विदेशी मुद्रा व्यापार सिग्नल सेवाओं के विचार में आपको ज्यादा दिलचस्पी है, जबकि आप बिना सोचना स्वचालित सॉफ्टवेयर पर भरोसा किए बिना सोते समय भी पैसे कमाने का लाभ लेते हैं। जॉन लुईस कहते हैं। अरे इरॉन, इस महान सूची के लिए धन्यवाद, मैं आपको पूछना चाहता था आपकी राय क्या बेहतर है, रोबोट ट्रेडिंग सिस्टम या मैनुअल स्ट्रैटेजिक सिस्टम जिन्हें आप विदेशी मुद्रा बाज़ार में सलाहकारों से सीखते हैं। हाय, बधाई के लिए धन्यवाद। मेरे अनुभव में आपके मैन्युअल सिस्टम का कोई विकल्प नहीं है जो आपके अद्वितीय परिस्थितियों के अनुरूप है कम से कम ठीक-ट्यूनिंग पहलुओं के संबंध में स्वचालित व्यापार के साथ हासिल करना असंभव है। मैं एक रणनीति चाहूंगा जो 15 मिनट -1 घंटे के लिए काम करता है, मेरा पोर्टफोलियो 100 है I आमतौर पर लन्दन के आसपास का व्यापार होता है लेकिन यह एक अच्छा लगता है एशियाई सत्र के लिए काम करता है। मैं सुझाव देता हूं कि ब्लैडरुननर ब्लैडरुननर रिवर्सल लन्दन हैमर रणनीतियों को आप के लिए प्लांट्री से शुरू करना चाहिए, जो आप चाहते हैं कि आप व्यापार करना चाहते हैं। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में नया हूं, मुझे सिर्फ एक अच्छा विज्ञापन चाहिए पैसिफिक टाइम वैंकूवर पर वाइस इंक 250 रुपये को खतरे में डालकर मैं छोटा व्यापारी हूं, या मैं लंबे समय तक जा सकता हूं जब तक कि मुझे अच्छे पाइप मिलते हैं, मैं पैटर्न और आरेखण समर्थन और प्रतिरोध देखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता था, हालांकि मैं अभी भी लगभग खो चुका हूं लेकिन मैं वाकई इस बात को सीखना चाहता हूं और उम्मीद है कि जल्द ही पैसा कमाऊँगा। यदि मुझे चाहिए तो सबक जाने पर भी कृपया मदद करें। आप स्पष्ट रूप से इस साइट पर शुरू होने वाले पृष्ठों पर एक नज़र रखते हैं, अन्यथा नए व्यापारी के रूप में आप नहीं वास्तविक धन को खतरे में डालना अभी तक कृपया ध्यान दें। और फिर शुरू करें मेनू के तहत सब कुछ पढ़िए, इससे शुरू करने के लिए आपको समझना चाहिए कि आप एक लंबी सड़क की शुरुआत कर रहे हैं, और सफलता जल्दी नहीं आएगी, खासकर अगर आप कोशिश करते हैं इससे पहले कि आप चल सकें, मैं यह भी सुझाव दूंगा कि अगर आप पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो इसे व्यापार पर अभी तक नहीं बल्कि शिक्षा पर, और इसके लिए आप कुछ विदेशी पाठ्यक्रमों की कोशिश कर सकते हैं। मुझे सूचीबद्ध रणनीतियाँ पसंद हैं लेकिन मैं वास्तव में बहुत कुछ देख नहीं पाया कीमत की कार्रवाई या आंदोलन के लिए एक चालक के रूप में समाचार का इस्तेमाल करते हुए मैं व्यापार के इन दोनों शैलियों में एक बड़ा आस्तिक हूं और नए व्यापारियों को उनके बारे में कुछ सीखने को प्रोत्साहित करेगी.मैं पूरी तरह से सहमत हूँ, यदि आपके पास बाकी को पढ़ने के लिए समय है इस पृष्ठ से परे साइट की आप जल्दी से देखेंगे कि मैं हमेशा बुनियादी बातों, दिन के समय, वर्तमान बाजार की भावना के साथ-साथ कच्ची कीमत की गतिविधियों पर जोर देता हूं एक व्यापारिक रणनीति का चयन करना एक नई कार चुनने की तरह है कार या तो आपको ए से बी या आप इसे मार सकते हैं, आप इसे कैसे चलाते हैं, यह निर्भर करता है कि आप इसे कैसे चलाते हैं, यह काफी हद तक निर्भर है कि आप वर्तमान परिस्थितियों, जोखिम प्रबंधन आदि जैसी चीजों पर कितना ध्यान देते हैं। यदि आपकी स्ट्रेटजी और ज्ञान प्रभावी है तो पैसे कमाने के लिए आप क्या बेच रहे हैं यहाँ आप वास्तव में एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। हाँ, मैं हूँ मेरे बारे में पेज उन लोगों के लिए व्याख्यात्मक है, जो इसे पढ़ते हैं। मेरा समय क्षेत्र जीएमटी 5 30 है और मुझे अल्पावधि इंट्राएड ट्रेडिंग में दिलचस्पी है मैं एक शुरुआत कर रहा हूं, इसलिए मुझे कुछ नहीं पता के बारे में लिखने के लिए मैं गया है डेमो अकाउंट पर ट्रेडिंग, और मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत दिलचस्प लगता है कि किस तरह की रणनीति मेरे लिए सबसे अच्छी होगी और साथ ही मुझे बाजार के बारे में बहुत कुछ बताएगा आपकी मदद वास्तव में सराहना की जाती है। मैं सुझाव देता हूं कि प्रामाणिक एफएक्स के सदस्यों के क्षेत्र, जो आपको पूर्व की ओर से प्रमुख पदों से साप्ताहिक मेल के लिए एक मेलिंग सूची में भी डाल देगा वैकल्पिक रूप से, आप 10 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियाँ पाठ्यक्रम पर एक नजर डाल सकते हैं। आप व्यापार करने के लिए बुद्धिमान हैं आपके व्यापार में इस स्तर पर डेमो अकाउंट, और एकमात्र सलाह जो मैं आपको दे सकती हूं, उसके अलावा धीरज रखनी है और इस स्तर पर, विश्वसनीय संसाधनों से आपके पास मूल्य प्राप्त कर सकते हैं। संपर्क के लिए धन्यवाद, और इसके साथ अच्छे से हैलो इरॉन सबसे पहले मैं सबसे अच्छा कहना चाहूंगा कि मैं अभी कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा हूं, लेकिन अब तक मैं अपने लाभों को अपने मुनाफे में समेटने में सफल रहा हूं। कोई सलाह है कि आप मुझे बता सकते हैं कि मैं कैसे कर सकता हूं मेरे समग्र विदेशी मुद्रा कौशल में सुधार और मेरी का आकलन करें एक व्यापार में जाने से पहले जोखिम बेहतर होता है। उत्तरदायित्व कृतज्ञ, अभी तक दुर्भाग्यपूर्ण चेस्टर। आपने साइट के साथ जुड़े ईमेल सूचियों में शामिल होने से सही काम किया है। मैं इस स्तर पर सुझाव देना चाहूंगा कि साइट के आसपास के विभिन्न लेखों से परिचित हो , और व्यापार में अपने आप के साथ धैर्य रखें यह लगातार लाभदायक बनने में कुछ साल लगते हैं। लस्ज़लो रेज़म्यूव्स कहते हैं। मैं देख रहा हूँ, आप यहां किसी को भी मदद कर रहे हैं शायद आप मेरी मदद कर सकते हैं मैं भी 8 महीने का कारोबार कर रहा हूं और मैं कभी-कभी कमाता हूं लेकिन मैं और अधिक खो देता हूं क्या आप मुझे एक कामकाजी रणनीति बता सकते हैं, मैं 5 मिनट का कारोबार करता हूं ईमानदारी से, मैं नहीं चाहता कि मैं एक बड़ा पैसा कमाऊं, केवल मेरी आजीविका सुनिश्चित करे। आपके जवाब के लिए धन्यवाद। ये सभी रणनीतियों को कम से कम कुछ लोगों के लिए काम करने के लिए दिखाया गया है सही परिस्थितियां और अपने स्वयं के व्यापारी मनोवैज्ञानिक प्रोफाइल के मुताबिक लेकिन आपको अपने काम पर कुछ काम करने की आवश्यकता होगी पता लगाने के लिए जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है वे सभी पांच मिनट की समय सीमा पर काम करते हैं, दूसरों की तुलना में कुछ बेहतर, परंतु फिर आप अपने खुद के अनुसंधान करने के लिए जरूरी होंगे। क्या आपने कभी एक व्यापारिक रोबोट का इस्तेमाल किया है, क्या आप इसे कुछ संकेतकों को खोलकर और अन्य संकेतकों या पीआईपी आंदोलन के आधार पर ट्रेडों से बाहर खींचने के लिए ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए प्रोग्राम कर सकते हैं। पॉल, कम जवाब नहीं है, मुझे इस तरह के किसी जानवर के बारे में पता नहीं है और मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया है.मैंने उनके बारे में एक किताब में पढ़ा, जो कि दक्षिण अफ्रीका में एफएक्स निवेशक द्वारा प्रयोग किया जाता है, वह न्यूज़ ब्रेक के दौरान ट्रेड्स बनाने से प्रबुद्ध रोबोट रखता है और मुझे लगता है कि रोब बुकर अब भी उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। वैसे भी, मैं सचमुच ही शुरू कर रहा हूं और बहुत सारे निवेश सामग्री पढ़ रहा हूं, मैं अभी भी सभी तमिलनाडु के साथ संघर्ष कर रहा हूं, लेकिन धीरे धीरे आ रहा है यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप समय के एक छोटे से स्थान में सीख सकते हैं अन्यथा हर कोई ऐसा कर रहा होगा। मेरे हितों को विदेशी मुद्रा में झेलना पड़ता है, लेकिन वस्तुओं के कारोबार से शुरू होता है, मैं और अधिक 500 पर एक डेमो खाते का कारोबार कर रहा हूं मैंने पाया है कि इसे वापस परीक्षण के लिए बेकार है , और वे से उन्हें समर्थन और प्रतिरोध के पिछले राज्यों के करीब मुद्रा की खरीद मूल्य निर्धारित करने के लिए क्या यह आम तौर पर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के मामले में होता है या क्या कोई अन्य ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसे आप सुझा सकते हैं। मेरे पास ब्रोकर का कोई अनुभव नहीं है और हर ब्रोकर प्लेटफ़ॉर्म थोड़ा अलग होने की उम्मीद है, आपको सिर्फ अपने कारणों से सावधानी बरतना है, मैं इन दिनों किसी विशेष मंच की सिफारिश नहीं करता, हालांकि मैं वर्तमान में आईसी मार्केट पेपरस्टोन का उपयोग करता हूं, और मैं दोनों के साथ खुश हूं। मैंने एक डेमो खाता खोल दिया है आईसी मार्केट प्लेटफॉर्म यह बहुत बेहतर है हालांकि मुझे यह स्पष्ट लगता है कि यह थोड़ा और अधिक उन्नत व्यापारी के लिए है, या मैं बोलने के लिए की तुलना में अधिक उन्नत हूं, लेकिन मुझे ऐसा करने में सीखने का आनंद मिलेगा। एक बार जब आप महसूस करते हैं कि आपके पास प्रणाली जो सूट करती है वह लाइव होने से पहले एक डेमो खाते पर इसका परीक्षण करने का सुझाव दे सकता है। अंगूठे का एक कठिन नियम तीन महीने के आसपास है आप कुछ विवरण के लिए निम्नलिखित पोस्ट देख सकते हैं जो मददगार हो सकते हैं। नहीं सभी कारणों से काम नहीं करते क्योंकि किसी के पास क्रिस्टल बॉल नहीं है, जहां पर 5 साल के लिए जो शोध किया जा रहा है वह इतने सारे सिस्टम ग्रर की कोशिश करता है, कहीं भी मैंने अपना खुद का सिस्टम पुरुष बना दिया या मुझे औसतन 100 दिन का दिन दिया, लेकिन कुछ दिन बाजार में व्यापार नहीं करते बहुत लंबे खोज के बाद आत्महत्या देखने के बाद मैंने एक सहसंबंधक पाया या मुझे मूल्य एक्शन की गति दी, जिससे मुझे सभी की ज़रूरत पड़ी तो मेरे सभी स्तरों की जगह तो 5 मिनट की चार्ट पर जाने के लिए तैयार एक मोमबत्ती का लाभ बहुत आकार 1 पर ले, फिर 0 05 पर चलें बहुत आसान है। आज सुबह विदेशी मुद्रा में जाने के बारे में अभी, और मुझे उन सभी मदद की ज़रूरत है जिन पर मुझे चार्ट पढ़ने और समझने की शैली मिल सकती है Pls मेरी मदद कर सकते हैं। मेलिंग सूची में शामिल होने की सबसे अच्छी सलाह है जो मैं आपको दे सकता हूं आपको अमूल्य मिलेगा जानकारी नियमित रूप से आपको भेजी जाती है, पूरी तरह से नि: शुल्क, वेबसाइट पर जाइए और अपने विवरण दर्ज करने के लिए किनारों के किसी भी चित्र पर क्लिक करें। हाई गलती, प्रश्न ब्लैडरनर मूल रूप से एमए सही है मैं विदेशी मुद्रा में नया हूँ, कुछ समय मैं खुद को सिफ़ारिश करता हूं क्षमा करें। टी पर वास्तविक पोस्ट देखें वह ब्लैडरुननर ब्लैडरुननर के लिए एक खोज करता है, यदि आवश्यक हो और आप देखेंगे कि यह औसत चलने से व्यापार की तुलना में थोड़ी अधिक है लेकिन हाँ, निश्चित रूप से प्रवृत्ति संकेतक आमतौर पर 20 ईएमए या उससे अधिक का उपयोग करते हैं, अधिकतर अधिमानी रणनीति रणनीति का एक प्रमुख हिस्सा है। व्यापार रणनीतियों और पोर्टफोलियो अनुकूलन की अवधारणाओं का परिचय व्यापार रणनीतियों के लिए इस्तेमाल की गई विभिन्न ईसी तकनीकों पर एक साहित्य सर्वेक्षण। बहुत समृद्ध ब्लॉग पर बहुत मूल्यवान लेख आपके प्रयासों के लिए धन्यवाद रणनीतियों वास्तव में अच्छे हैं। कैपिटल स्ट्रीट एफएक्स कहते हैं। अच्छा लेख यह मेरे लिए एक सफल व्यापारी बनने के लिए वाकई बहुत मददगार है

No comments:

Post a Comment