Sunday 14 January 2018

व्यावसायिक - विदेशी मुद्रा व्यापारी - साक्षात्कार


विदेशी मुद्रा व्यापारी Leslie Stayton के साथ साक्षात्कार नाम: लेस्ली Stayton पेशे: प्रो। विदेशी मुद्रा व्यापारी स्थान: डलास, संयुक्त राज्य अमरीका आप कब तक मुद्रा व्यापार किया गया है मैं 4,5 साल अब मुद्रा व्यापार किया गया है। विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार से पहले, आपके व्यापार का अनुभव क्या है Ihve पहले किसी भी वित्तीय बाजार का कारोबार कभी नहीं किया, विदेशी मुद्रा मेरा पहला व्यापार अनुभव था क्या आप जीने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं हाँ, यह 2 साल के लिए मेरा पूर्णकालिक काम है क्या आप पैसे के व्यापारिक मुद्राओं के बारे में 2 साल के लिए पैसे ट्रेडिंग कर मुद्रा बनाते हैं, इससे पहले, मैं बिल्कुल भी लाभदायक नहीं था, मैंने पिछले दो महीनों के लिए आपके औसत रिटर्न महीने में दो हजार खातों को उड़ा दिया था क्या आप अपने वर्कस्टेशन सेटअप 2 1 9 3 9 3 9 फ्लैट स्क्रीन पर नज़र रख सकते हैं एचपी xw9400 वर्कस्टेशन विंडोज़ एक्सपी होम वर्जन क्या चार्टिंग सेवा आप I 39am का उपयोग करते हुए FXtrek Intellicharts का उपयोग करते हैं (लागत 100Mthth) जीबीपीयूएसडी और यूरोयूएसडी व्यापार करने के लिए आपके पसंदीदा मुद्रा जोड़े क्या हैं आपका पसंदीदा ट्रेडिंग सत्र क्या हैं यूरो और एनवाई ट्रेडिंग सत्र आप मुद्रा व्यापार कैसे व्यतीत करते हैं आपके सबसे अच्छे व्यापार का वर्णन करें, क्या मुद्रा जोड़ी, आपने इसे क्यों रखा, और कैसे आपने बहुत लाभ कमाया है मैं कभी भी नहीं भूलूंगा, यह एक एनएफपी रिपोर्ट के दौरान था, खबर सामने आई और EURUSD मेरे चार्ट पर कुछ सेकंड में 70 pips नीचे जा रहा था, मेरे ब्रोकर के उद्धरण में कोई देरी थी और मैं 25 मानक बहुत से 70 pips अधिक दर्ज कर सकता था वास्तविक उद्धरण, कुछ सेकंड के बाद, मेरे दलाल ने उद्धरण बदल दिया और मैं 70 pips ऊपर था। किसी भी तरह, मैंने 15 मिनट में 185 पीईपी लाभ के लिए उस व्यापार को बंद कर दिया है और मुझे 46250 बना दिया है। मैं उस नतीजे से बहुत खुश था क्या मेरी सबसे बड़ी गलती कभी मेरी पहली 2 खातों को उड़ा रही थी .. आपके मौजूदा खाते का आकार क्या है जब कोई व्यापार रखता है, क्या आप तकनीकी विश्लेषण, मौलिक विश्लेषण या दोनों दोनों का उपयोग करते हुए I जब मैं समाचार घटनाओं का व्यापार करता हूं, चार्ट पैटर्न (तकनीकी) जब i39m ब्रेक आउट की तलाश कर रहा है आप 1 मिनट, 5 मिनट, 15 मिनट, 60 मिनट और एक दैनिक चार्ट पर कितनी समय सीमा देख रहे हैं अधिकांश समय, आईओएएम 5 मिनट की चार्ट पर कारोबार कर रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार करते समय आपका पैसा प्रबंधन नियम क्या हैं आप जोखिम का प्रबंधन कैसे करते हैं मेरा स्टॉप लॉस हमेशा EURUSD के लिए 20 pips और GBPUSD के लिए 30 pips पर सेट होता है (शामिल है प्रसार है)। 1 एकल व्यापार पर मेरे कुल इक्विटी में 1.5 से अधिक जोखिम कभी नहीं होगा। जब व्यापार 20 मिनट के भीतर काम करता है, तो मैं इसे बंद कर दूँगा। आप 5 से 20 मिनट के व्यापार को कब रखते हैं आप क्या सबक सीख चुके हैं जो आपको लाभदायक ट्रेडों को खोजने में मदद मिली है, और नुकसान को अपेक्षाकृत छोटे बनाते हैं धीरज रखो और उच्च संभावना तय करने के लिए प्रतीक्षा करें, एक जीतने वाले व्यापार की 85 कभी भी आपके स्टॉप लॉस को चौड़ा नहीं करना चाहिए और बहुत लालची नहीं होना चाहिए आप एक मुद्रा व्यापारी के रूप में क्या महसूस करते हैं कि नए व्यापारियों को व्यापार (पाठ्यक्रम, संरक्षक।) के बारे में सीखना चाहिए, अनुशासित और सीखें कि किस तरह की व्यापार शैली आपके व्यक्तित्व में फिट बैठती है स्केपिंग, दिन का व्यापार, स्विंग ट्रेडिंग या स्थिति व्यापार होना। कुछ सफल पैटर्न सीखना जो लाभदायक परिणाम उत्पन्न करते हैं और उनको छड़ी करते हैं व्यक्तिगत रूप से काम करना भूलना नहीं है, मैं एक डेस्कटॉप पीसी को 2 फ्लैट स्क्रीन के साथ सुझाएगा, न कि एक छोटे से लैपटॉप, मैं अब भी सोच रहा हूं कि लोग इससे कैसे व्यापार कर सकते हैं .. क्या आपको सबसे उपयोगी संकेत मिले हैं जैसे कि धीमी स्टोक, फिबोनाची , एडीएक्स, आरएसआई, इत्यादि। मैं संकेतकों का इस्तेमाल नहीं करता क्योंकि उनमें से ज्यादातर पीछे पीछे हो रहे हैं। मैं मूल विश्लेषण और चार्ट पैटर्न का उपयोग करता हूं (ब्रेकआउट्स के लिए देख रहा हूं) जो कि आपने अभी तक एफएक्स मार्केट का व्यापार करने के बारे में सीखा है, भविष्य में आप क्या बदलाव कर सकते हैं मैं अच्छे पैसे वाले विदेशी मुद्रा व्यापार करने के बाद से कुछ भी बदलने की आवश्यकता महसूस नहीं कर सकता। नवीनतम विदेशी मुद्रा साक्षात्कार अलेक्जेंडर Smirnov और Georgiy Pavlov आज यहाँ आपके सवालों के जवाब और LarsonHolz आईटी लिमिटेड अलेक्जेंडर Smirnov, LarsonHolz आईटी लिमिटेड में नियंत्रण और अंकेक्षण विभाग के प्रमुख, और विकास विभाग के अग्रणी विशेषज्ञ Georgiy Pavlov, के बारे में बताओ। आज यहां आपके प्रश्नों का उत्तर देने के लिए और कंपनी प्रोफाइल के बारे में बताएं। HiWayFX - अलेक्जेंडर चेपर्को अलेक्जेंडर चेपर्को में ट्रेडिंग के प्रमुख के साथ साक्षात्कार है HiWayFX पर ट्रेडिंग के प्रमुख हैं और क्लाइंट ऑर्डर के निष्पादन और संचरण के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है और जोखिम प्रबंधन समिति में एक सीट रखती है। उन्होंने हमारे ग्राहकों को अपने शोध और मुद्रा बाजारों के विशेषज्ञ विश्लेषण के बारे में जानकारी देने और उन्हें शिक्षित करने में भी हिस्सा लिया है। जे.पी. मोर्गन जेमी डिमोंस को अचानक उसके चेहरे पर अंडे का एक पूरा भार मिला हमें बिना विनियमन की आवश्यकता है। हमें फ़ेड कंट्रोल की जरूरत नहीं है, जैमी दीमोन का कहना है, बहुत लंबा नहीं है, इस तरह से मुझे पिंक फ़्लॉड्स क्लासिक एल्बम, ईंट इन द वॉल पर शुरुआत की रेखाओं के बारे में याद दिलाता है। एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर स्लिपशैयर खोजें कार्यक्षमता और प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है। यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत होते हैं। हमारा उपयोगकर्ता अनुबंध और गोपनीयता नीति देखें। स्लाइडरशेयर कार्यक्षमता और प्रदर्शन में सुधार के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान करने के लिए यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत होते हैं। विवरण के लिए हमारी गोपनीयता नीति और उपयोगकर्ता अनुबंध देखें स्लाइडशर ऐप में अपने सभी पसंदीदा विषयों का अन्वेषण करें, बाद में भी ऑफ़लाइन सहेजने के लिए स्लाइडशर ऐप प्राप्त करें मोबाइल साइट पर जारी रखें लॉगिन साइनअप करें ज़ूम आउट करने के लिए डबल टैप करें प्रो फॉरेक्स व्यापारी लिनेट एलेन के साथ साक्षात्कार इस शेयर को शेयर करें LinkedIn Corporation copy 2017The ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट: ट्रेडिंग हीरोज विदेशी मुद्रा व्यापार ब्लॉग प्रो व्यापारी साक्षात्कार स्पष्ट EP26 ग्रेग मैकलेऑन: स्केलिंग विदेशी मुद्रा, विशाल याहू व्यापार और उनके बिग क्यों दिन व्यापारियों हैं और फिर वहाँ scalpers हैं। यदि आप दिन के कारोबार के बावजूद कठिन हैं, तो स्केलिंग भी मुश्किल हो सकता है या क्या यह इस प्रकरण में, मैं सफल स्कैपर ग्रेग मैकलेओद के साथ बैठता हूं और सीखता हूं कि वह कैसे शुरू हुआ, स्पष्ट ईपी 24 जोएल क्रूगर: इंवेस्टमेंट बैंकर चालू हुआ विदेशी मुद्रा व्यापारी। चूंकि आप यहां हैं, आप शायद उन लोगों में से एक हैं जोएल एक व्यापारिक मंजिल को देखने के बाद व्यापार पर झुका हुआ था और यद्यपि व्यावसायिक व्यापार के लिए उनकी यात्रा ने कुछ विशेषताओं को लिया स्पष्ट ईपी 22 एंड्रयू मिशमीज एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए अजीब यात्रा यदि आप एंड्रयू मिशम को एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने से पहले जानते हैं, तो आप कभी नहीं भूलेगा कि वह एक हो जाएगा इसका कारण यह है कि वह सबसे अधिक संभावना वाले पिछले व्यवसायों में से एक था। यह सब और क्यों व्यापारियों के सबसे अच्छे अवकाश हैं स्पष्ट EP18 कैसे रीनाल्डो सोरिनो एक लिविंग ट्रेडिंग बनाता है 1 घंटा एक दिन इस एपिसोड में, मुझे रीनाल्डो सोरिआनो से बात करने का आनंद था, जो एक पेशेवर व्यापारी है जो ऑस्ट्रेलिया से मूल रूप से है, लेकिन अब सिन फ्रांसिस्को बे एरिया में रहता है। वह कई व्यक्तिगत अनुभव साझा करता है और कैसे वह एक बड़ा नुकसान से वापस आ गया स्पष्ट ईपी17 बैंक डीलर मुड़कर स्वतंत्र व्यापारी वाल्टर वेननेल उनके अनुभव शेयर करता है ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस एपिसोड में वाल्टर वेनेंली वह इटली से एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा है वाल्टर्स व्यापार पृष्ठभूमि के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि वह एक बैंक में एक डीलर बनता था। स्पष्ट EP16 कैसे कस्टम प्रोग्रामिंग शॉन ओवरटन के साथ लगभग किसी भी व्यापारी को मदद कर सकता है शॉन ओवरटन एक मेटाट्रेडर और निंजा व्यापारी प्रोग्रामर है और उनमें से एक सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा से संबंधित YouTube चैनल (मेरी राय में) में से एक है। मैं उनके साथ बात करने के लिए बैठता हूं और यह पता लगाता हूं कि किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी को स्वचालन से कैसे फायदा हो सकता है। एक लिविंग के लिए स्पष्ट ईपी 15 ट्रेडिंग केवल प्रति 8 से 12 पिप्स प्रति व्यापार: किम क्रॉम्पस क्या वास्तव में संभव है कि केवल व्यापार के लिए व्यापार और व्यापार के अनुसार 8 से 12 पिप्स जोखिम हो सके यह किम क्रॉपास के लिए वास्तव में बहुत ही सामान्य है वह केवल उन व्यापारियों में से एक है जो मैंने उनसे शुरुआत की थी। स्पष्ट EP6 कैसे कॉलिन जेसप वेयरहाउस वर्कर से व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और शीघ्र ही टू-फंड फंड प्रबंधक थे ट्रेडिंग महीने लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस महीने के एपिसोड में आपका स्वागत है। इस प्रकरण में, मैं कॉलिन जेसप के साथ बैठ गया और पता चला कि वे एक गोदाम में काम करने से कैसे जीने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे थे। लेकिन यह सब नहीं, स्पष्ट ईपी 4 एडम जोवेट ऑन न होने वाला एक दिमाग, कैटर एंड बैरिंग कैरर्न एंड ट्रेडिंग फॉर ए लिविंग। यह ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस महीने के एपिसोड में सिडनी, ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्णकालिक व्यावसायिक व्यापारी एडम जोवेट शामिल हैं। अपने गेराज से बाहर का कारोबार करना, एडम नहीं हो सकता है कि आप किस प्रकार समर्थक व्यापारी बनें, स्पष्ट ईपी 3 पूर्व ओलंपियन क्रिस लोरी एंड ह्यू स्पोर्ट्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए आवेदन करें द ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट के इस एपिसोड में, मैं व्यावसायिक व्यापारी से खुश हूं , फंड मैनेजर, ट्रेडिंग मार्टर और पूर्व ओलंपियन, क्रिस लोरी। मुझे पता चला कि वह व्यापार में कैसे शुरू हुआ, उसने अपनी सफलता और एक के लिए क्या योगदान दिया है। स्पष्ट ईपी 2 फुल-टाइम ट्रेडर साक्षात्कार: जेसिका पेलेटियर, उर्फ ​​रौग ट्रेड्रेटे हैलो ट्रेडरस्टेडे, मुझे अपनी श्रृंखला में अगली साक्षात्कार के लिए द ट्रेडिंग लाइफस्टाइल पॉडकास्ट पेश करने पर गर्व है। प्रो व्यापारी हाजी वारुथु के साथ मेरी पहली मुलाकात अच्छी तरह से थी और मुझे आशा है कि आप इस साक्षात्कार का आनंद लें क्योंकि यह बहुत मज़ेदार था मूल्य के साथ टपकता सबसे अच्छा पॉडकास्ट मुझे अंतर्दृष्टि, प्रेरणा, विचार, और वास्तव में व्यापार योग्य जानकारी प्राप्त होती है, जिस पर यह जानकारी कितनी उपयोगी है। चुनौतियों के रूप में व्यापार योग्य नहीं है, लेकिन चीजों के रूप में व्यापार योग्य है जो मैं समझने के लिए शोध कर सकता हूं और अपने व्यापार को बेहतर बनाने में मदद कर सकता हूं। यह सुनने के लिए शांत है कि मेजबान अपने लोगों की साक्षात्कार में बेहतर और बेहतर हो। यह पॉडकास्ट केवल बेहतर और बेहतर हो रहा है, मैं इसे हर हफ्ते सुनना चाहता हूं और पहले से ही उनमें से कुछ को सुनकर 3-4 बार सुना है और लगभग हर बार कुछ नया सुनता हूं, ऐसा उपयोगी पॉडकास्ट होने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। बेरहमी से अपने उत्पादों या एजेंडे को छेड़छाड़ :-) विस्मरण में पांच सितारों महान काम शायद साक्षात्कार में कुछ प्रशिक्षण या अनुभव की जरूरत है, लेकिन मेहमान अद्भुत हैं और जानकारी कहीं और नहीं पाया जा सकता है। इसकी क्रूड, पृथ्वी के नीचे, नाइटली किरकिरा व्यापार सलाह बहुत असली सामान ग्रेट पॉडकास्ट

No comments:

Post a Comment