Sunday 25 March 2018

कैसे करने के लिए व्यापार जासूस - विकल्प


कैसे मैं दिन व्यापार SPY कई लोगों को लगता है कि दिन के कारोबार जुआ है: आप थोड़ी देर के लिए जीत सकता है, लेकिन अंत में आप अपने खाते को उड़ा देंगे मैं agreemdashyet मैं दिन व्यापार लगभग हर दिन SPY। दिन का व्यापार मेरे अतिप्रवाह विधि का हिस्सा है और मेरे पोर्टफोलियो के प्रबंधन के लिए कई रणनीति दृष्टिकोण है। मेरा दिन व्यापार बहुत कम पूंजी है, और मैं अपने कम जोखिम वाले खातों में मुनाफे को निर्देशित करता हूं। तो क्यों परेशान अगर दिन व्यापार जुआ जुआ है बस, मैं पैसे प्रबंधन तकनीकों का उपयोग कर एक सफल वापसी की मेरी बाधाओं को बढ़ा सकते हैं मैं पूरी तरह से उम्मीद करता हूं कि मेरे दिन के कारोबार में कुछ दिन पैसे खो देते हैं। मेरा लक्ष्य उस पूंजी को बढ़ाना है जो मैंने पहले कई बार शुरू किया था। यह रणनीति इसलिए काम करती है क्योंकि मैं अपने संपूर्ण निवेश पोर्टफोलियो का एक छोटा प्रतिशत के साथ दिन का व्यापार करता हूं और जो जोखिम मैं जोखिम के लिए तैयार हूं वह स्थिर रहता है। मैं अपने रिटर्न में शामिल होने का प्रयास नहीं कर रहा हूं। पहले से ही इस साल मैंने अपने दिन के ट्रेडिंग अकाउंट में दोगुनी दोगुनी कर दी है (बुरा नहीं मानता है कि हम केवल 8 सप्ताह साल में हैं)। और क्योंकि इस मुनाफे को पुनः निर्देशित किया गया है, यहां तक ​​कि अगर मैं अब से केवल ट्रेडों को खो देता हूं तो मुझे खोने के लिए कुछ भी नहीं होता क्योंकि मैं घरों के पैसे के साथ खेल रहा हूं, बोलने के लिए हूं। पैसे प्रबंधन द्वारा इसका मतलब यह है: किसी भी समय आप अपने खाते को उड़ा सकते हैं और परिसर के प्रलोभन का विरोध करके अपने आधार की रक्षा कर सकते हैं। नं कम्पाउंड, समझे लेकिन आप कैसे व्यापार करते हैं यद्यपि दिन का व्यापार जुआ है, आप तकनीकी संकेतक और अपनी विशेषज्ञता विकसित कर सकते हैं ताकि उच्च सफलता दर के साथ ट्रेडों में प्रवेश कर सकें। दैनिक ट्रेडों की स्थापना के लिए मेरा सूत्र है: मैं केवल स्पाइज़ का व्यापार करता हूं, जिसके लिए मैंने इतने लंबे समय तक निगरानी की है कि मेरा पेट अक्सर भविष्यवाणी करता है कि यह कैसे कदम होगा। कोई मजाक नहीं। जब आपको हाइपरफोकस किया गया अपने पेट के साथ निवेश करना प्रभावी हो सकता है मैं साप्ताहिक विकल्पों का लाभ उठाने और आवश्यक पूंजी को कम करने के लिए उपयोग करता हूं। मैं हमेशा पैसा कॉल पर व्यापार करता हूं या सप्ताह के अंत में समाप्त होने वाली उन चीजों को डालता हूं। यह विकल्प सामान्यतः .50 के आसपास एक डेल्टा होता है, जिसका अर्थ है कि यदि स्पाई 1.00 पर जाता है तो विकल्प 0.50 एमडीएटी 50 रिटर्न से मूल्य में (या कमी) बढ़ जाएगा यदि आप विकल्प खरीद रहे हैं 1.00। मैं केवल कॉल खरीदता हूं और फैंसी फैलता है। मैं अधिकतम 40 मिनट के लिए एक व्यापार में होने की कोशिश करता हूँ बेशक, कभी-कभी एक व्यापार कुछ घंटों तक रहता है, लेकिन मैं हमेशा दिन के अंत में व्यापार को बंद करता हूं, चाहे कोई भी हो। मुझे 1:00 बजे ईएसटी के आसपास अपने ट्रेडों में प्रवेश करना पसंद है, जब अधिक बार कारोबार नहीं होता है, सुबह से समाचार पहले ही ट्रेड हो चुका है, और कई व्यापारियों ने लंच ब्रेक ले रहे हैं। 1:30 या 2:00 तक स्पाइ आगे बढ़ रहा है और फिर मिलाते हुए है। मैं यह जानकर एक व्यापार दर्ज करता हूं कि स्पाइस उस दिन तेजी से या मंदी की बात है, और मैं कभी भी इस प्रवृत्ति को मज़बूत नहीं करता हूं: यदि स्पाइ ने आगे बढ़ रहा है तो मैं कॉल करता हूं अगर स्पाइज नीचे जा रहा है तो मैं व्यापार करता हूं यदि बाजार फ्लैटमडिश से आरएसआई और एमएसीडी संकेतक लगता है तो दिन भर में चरम सीमाएं नहीं मार रही हैं। मैं प्रति दिन केवल एक व्यापार करता हूं। अगर मैं अधिक से अधिक व्यापार कर रहा हूं तो मैं शायद अधिकतर अहंकारी हूं और लगता है कि मैं और अधिक पैसा कमा सकता हूं या मैं नुकसान को ठीक करने की कोशिश कर रहा हूं। किसी भी एक व्यापार में मेरे 30 से अधिक ट्रेडिंग खातों की पूंजी का जोखिम कभी नहीं। हां, यह प्रतिशत अधिक है, लेकिन मैं केवल पैसे खोने के लिए तैयार हूं I उसने कहा, स्पाइस स्थिर है, इसलिए वास्तविकता में जोखिम 15 जैसा है। यदि सही स्थिति है तो मैं एक व्यापार में 4 गुना डॉलर लागत औसत मैं केवल बेशक, कभी भी ऊपर की कमी नहीं करता, मैं मूल्य की बूँदें के रूप में और अधिक खरीदता हूं, और जब मैं व्यापार बंद करता हूं तो मैं सबकुछ बेचता हूं (मैं नहीं मानता)। मैं 70 या 30 को पार करने के लिए आरएसआई का इंतजार करके अपनी प्रविष्टि का समय देता हूं और फिर एमएसीडी लाइनों को पार करने और दूसरी दिशा में आगे बढ़ने की प्रतीक्षा करता हूं। मुझे यह भी सुनिश्चित करना है कि एमएसीडी हिस्टोग्राम सलाखों को स्पष्ट रूप से रोलिंग पहाड़ियों जैसा दिखता है, यह एक संकेत है कि स्पाई फ्लैट नहीं है। इस बिंदु पर मैं प्रवेश करती हूं, और यदि SPY ड्रॉप जारी रहता है तो मैं नीचे रास्ते पर अधिक खरीदता हूं। किसी व्यापार में प्रवेश करने के बाद मैं हमेशा बंद व्यापार मूल्य सेट करता हूं, आमतौर पर विकल्प खरीद मूल्य से 20 अधिक होता है ऐसा करने से मुझे बाजार में ऊपर की तरफ बढ़ने की स्थिति में बचाया जाता है और मुझे कंप्यूटर स्क्रीन पर चिपकाया जा रहा है। मैं रोक नुकसान सेट नहीं है स्पाई पागल नहीं है और लगभग हमेशा मेरे पास कुछ पैसा बचा है यदि कोई व्यापार मेरे खिलाफ जाता है इसके अलावा, मैं कभी भी जोखिम नहीं उठा सकता हूं जो मैं खोने को संभाल सकता हूं। नुकसान को रोकना बुरा है क्योंकि कभी-कभी बाजार को वास्तव में वापस लेने से पहले गिरना पड़ता है। मैं 50 से नीचे केवल 20 10 मिनट बाद में हो गया मैं अपने बाहर निकलने के समय के लिए अपने पेट पर भरोसा करता हूँ (इस कारण से मैंने इस व्यापारिक शैली को स्वचालित नहीं किया है)। मैं हमेशा 20 रिटर्न के लिए लक्ष्य निर्धारित करता हूं, लेकिन यदि बाजार में तेजी नहीं है तो मैं अपना लक्ष्य कम कर दूँगा जब तक कि यह वास्तविकता के अनुरूप नहीं है कि बाजार क्या दे रहा है। अगर एक व्यापार मेरे खिलाफ जाता है तो मैं बस एक अपटिक का इंतजार करता हूं और खोने वाले व्यापार को बंद करने के लिए उस मौके का इस्तेमाल करता हूं। लगभग हर दिन कुछ खरीदार आता है और एक बड़ा व्यापार में सामान्य से ज्यादा तेज या तेज गति को चलाता है, लेकिन अगर मैं 3: 3 पर बेचता हूं और नकदी नहीं करता हूं। मैंने इन नियमों को कई सालों के व्यापार के दौरान खुद के लिए निर्धारित किया है I वास्तविक दुनिया में वे कैसे खेलते हैं, यह समझने के लिए, 23 फरवरी, 2015 को मैंने किए गए व्यापार के माध्यम से चलने दीजिए। (नोट। ग्राफ में बार पीएसटी हैं।) दिन की शुरुआत से बाजार में बुलंद हो गया चार्ट डाउनएमडीशो की बजाय ऊपर बढ़ रहा है, मैं कॉल कॉल करने की कोशिश कर रहा था। 12:35 ईएसटी पर आरएसआई ने 30 लाइनमैडशैमनिंग के दौरान स्पाइ को फिर से आगे बढ़ना शुरू किया। मैंने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है, लेकिन मैकैड पर मेरी ओर ध्यान दिया। लगभग 15 मिनट बाद एमएसीडी लाइनें पार हो गईं, जिससे यह पुष्टि हो गई कि स्पाइया आगे बढ़ने के लिए तैयार थी। ध्यान रखें कि एमएसीडी हिस्टोग्राम सलाखों को स्पष्ट रूप से रोलिंग पहाड़ियों जैसा दिखता है। 1:00 ईएसटी में मैं 1.1 9 के लिए स्पाई 27 फरवरी 2015 210 कॉल खरीदकर एक व्यापार में प्रवेश किया। इससे पहले कि मैं व्यापार में प्रवेश करने से पहले एक बड़े विक्रेता से लाभ उठाया, स्पाइस को नीचे धकेल दिया। अगर इस घटना के बाद हुआ था, तो मुझे शायद अधिक मेहनत करनी पड़ी, लेकिन इस दिन एक खुला और एक बंद व्यापार ने चाल किया। मैं 1.43 (एक 20 लाभ) की कीमत पर सभी विकल्पों को बेचने के लिए एक सीमा आदेश निर्धारित किया है। 1:30 पूर्वाह्न पर मैंने अपनी सीमा के आदेश को 1.37 (एक 15 लाभ) कम कर दिया क्योंकि मेरे लिए विश्वास के लिए बाजार बहुत अधिक उछल रहा था 1:40 ईएसटी में एक बड़ा खरीदार आया और स्पाइस को कीमत में धकेल दिया। मेरी सीमा आदेश हिट, व्यापार 15 बंद होने के लिए बंद कर दिया गया था सबसे अधिक जीतने वाले दिन केवल इस उदाहरण की तरह खेलते हैं। हालांकि मैं बड़े खरीदारों या विक्रेताओं पर भरोसा नहीं करता है कि SPY को आगे बढ़ने और बेहतर कीमतों पर एक व्यापार में प्रवेश करने या बाहर निकलने में मेरी सहायता करने के लिए, यह अक्सर होता है और यह निश्चित होता है कि ऐसा कब होता है। न सिर्फ बस एक दिन के व्यापारी मैं आपको बहुत खूबसूरत तस्वीर दिखाता हूं कि आप आउटस्टेड रिटर्न डे ट्रेडिंग कैसे बना सकते हैं। बात यह है, हर दिन अलग है और कुछ बुरे दिन निश्चित रूप से आपके खाते को मिटा देंगे। लेकिन अगर आप अतिप्रवाह पद्धति का पालन करते हैं तो आप दिन के व्यापार लाभ को रस में कम जोखिम वाले व्यापारिक रणनीति के लाभ का उपयोग कर सकते हैं। दिन का व्यापार हर दिन बाजार के साथ व्यस्त रहने और आपके व्यापारिक कौशल को तेज करने का एक अच्छा तरीका है। इस तरह के अनुभव और ज्ञान आपको एक बेहतर क्रेडिट स्प्रेड ट्रेडर या खरीदने और रखने वाले निवेशक के रूप में आकर्षित करते हैं। और, ज़ाहिर है, दिन का व्यापार मज़ेदार है। इस ब्लॉग का समर्थन करने में सहायता करें, कृपया साझा करें। न्यूज़लैटर How to Day Trade Volatility ETFs ऐसे कई बार होते हैं जब दिन ट्रेडिंग अस्थिरता एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) बहुत आकर्षक है, और कई बार जब अस्थिरता ईटीएफ को अकेला छोड़ना चाहिए एक अस्थिरता ईटीएफ आम तौर पर बड़े बाजार सूचकांकों के विपरीत उलट होता है। जैसे एसएपीपी 500. जब एसएपीपी 500 में उतार-चढ़ाव बढ़ रहा है तो ईटीएफ आम तौर पर गिरावट आएगी। जब एसएपीपी 500 गिर रहा है, तो उतार-चढ़ाव ईटीएफ बढ़ेगा। बस मार्केट इंडेक्स्स की तरह, रुझान भी उतार-चढ़ाव ईटीएफ में विकसित होते हैं। एसएपीपी 500 में मजबूत उतार-चढ़ाव, वाष्पशीलता ईटीएफ में गिरावट का मतलब है, और इसके विपरीत। दिन के व्यापारियों के बड़े बाजार उत्क्रमण बिंदुओं पर उतार-चढ़ाव ईटीएफ में होने वाली बड़ी चालों का फायदा उठाने के साथ-साथ जब प्रमुख इंडेक्स एक मजबूत गिरावट में हैं आमतौर पर उतार-चढ़ाव ईटीएफ के रूप में संदर्भित किया जाता है, वहां भी अस्थिरता ईटीएन हैं ईटीएफ एक एक्सचेंज ट्रेडेड फंड है जो उस फंड में अंतर्निहित संपत्ति रखता है। ईटीएन एक एक्सचेंज ट्रेडेड नोट है, और इसमें कोई संपत्ति नहीं है ईटीएन पर नज़र रखने वाली त्रुटियां नहीं होती हैं, क्योंकि ईटीएफ प्रवण हो सकते हैं क्योंकि ईटीएन केवल एक इंडेक्स पर नज़र रखते हैं। दूसरी ओर ईटीएफ, एक इंडेक्स पर नजर रखने वाली संपत्ति में निवेश करें। यह अतिरिक्त कदम ईटीएफ और सूचकांक के बीच प्रदर्शन में अंतर पैदा कर सकता है, जिसका प्रतिनिधित्व करना चाहिए। ईटीएफ और ईटीएन दोनों ही दिन की ट्रेडिंग अस्थिरता के लिए स्वीकार्य हैं, जब तक कि ईटीएफ या ईटीएन कारोबार में बहुत सारी तरलताएं हैं एक अस्थिरता चुनना ईटीएफटीएन इसमें चुनने के लिए कई अस्थिरता ईटीएफ हैं, जिसमें व्युत्क्रम अस्थिरता ईटीएफ शामिल हैं। एक उलटा अस्थिरता ईटीएफ प्रमुख निर्देशांक (पारंपरिक उतार-चढ़ाव ईटीएफ की विपरीत दिशा) के रूप में उसी दिशा में आगे बढ़ेगा। जब दिन का व्यापार होता है सरल और उच्च मात्रा आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प है। आईपैथ एसएमपीपी 500 वीआईएक्स शॉर्ट टर्म फ्यूचर्स ईटीएन (वीएक्स) ईटीएफटीएन ब्रह्मांड की उतार-चढ़ाव में सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल है। ईटीएन प्रति दिन 20 मिलियन शेयरों की औसत मात्रा को देखता है, लेकिन 70 लाख से अधिक के लिए स्पाइक जब प्रमुख सूचकांक - इस मामले में एसएपीपी 500 - एक महत्वपूर्ण गिरावट को देखते हुए और व्यापारियों ने इसे वांछित VXX में ढेर (याद रखना, यह एसएपीपी 500 के विपरीत दिशा में चलता है) बेस्ट टाइम्स टू डे ट्रेड वाल्टिलिटी ईटीएफटीएन वीएक्स सामान्यतः विस्फोटक चालें जब एसएपीपी 500 में गिरावट आती है। आमतौर पर एसएपीपी 500 में देखी गयी आंदोलन से अधिक तक पहुंचने वाले वीएक्स में चालें। उदाहरण के लिए। एसएपीपी 500 में 5 बूंद के परिणामस्वरूप वीएसएक्स में 15 लाभ हो सकते हैं। इसलिए, ट्रेडिंग वीएएसपी एसएपीपी 500 एसपीडीआर ईटीएफ (एसपीआई) को बेचने की तुलना में अधिक लाभकारी क्षमता प्रदान करती है। चूंकि वीएक्सएस एसएपीपी 500 में गिरावट पर असर डालने की प्रवृत्ति है, जब एसएम्पपी 500 रीलियां फिर से वीएचएक्स आम तौर पर नाटकीय ढंग से बेचती हैं। SampP 500 कम हो रहा है जब दिन के व्यापारियों को वीएक्स खरीदने के लिए दो तरीके होते हैं, और फिर एक कीमत स्पाइक के बाद वीएक्स को बेचने के बाद एसएपीपी 500 फिर से रैली करने लगते हैं और वीएएसएस गिरते हैं। एसएपीपी 500 में प्रवृत्ति के आकार के आधार पर, VXX में अनुकूल ट्रेडिंग स्थितियां कई दिनों तक कई महीनों तक कर सकती हैं। चित्रा 1 और 2 एसएमपी 500 में एक अल्पकालिक गिरावट (और उत्क्रमण) और वीएएसएच में इसी रैली को दर्शाता है। चित्रा 1. चित्रा 1. एसएपीपी 500 एसपीडीआर गिरावट और रैली चित्रा 2. एसएपीपी 500 वीएक्स) समान रैली और गिरावट चित्रा 2 से पता चलता है कि वीएएसएक्स को कैसे खत्म करने की प्रवृत्ति है, यह एसएमपी 500 में 5.7 की गिरावट के आधार पर 38 पर आधारित है। एसएपीपी 500 ने नुकसान खोला। इस तरह के दिन के व्यापारियों को VXX में व्यापार करना चाहते हैं। जब एसएम्पपी 500 थोड़ा नीचा आंदोलन के साथ बहुत ही शांत ऊपर की तरफ है, तो वीएक्स धीरे-धीरे गिरावट आएगी और दिन के कारोबार के लिए आदर्श नहीं है। बड़े अवसरों के दौरान, और इसके परिणामस्वरूप, एसएपीपी 500 में कई प्रतिशत अंक या उससे अधिक घटते हैं। दिवस ट्रेडिंग अस्थिरता ईटीएफ वाल्यूटीलीटी ईटीएफ, जैसे वीएफ़एक्स, अक्सर एसएम्पपी 500 का नेतृत्व करेंगे। जब ऐसा होता है, तो यह आपको मदद करता है पता है कि आप किस व्यापार के लिए बने रहना चाहते हैं VXX का इस्तेमाल एसएम्पपी 500 में चलता है, जो दिन के कारोबार के स्टॉक में सहायता कर सकता है, जब भी एसएपीपी 500 में पर्याप्त अस्थिरता नहीं होती है। चित्रा 3 दिखाता है कि VXX (लाल रेखा) लगातार SampP 500 SPDR (पीली लाइन ) मामूली उच्च grinds एसएपीपी 500 एसपीडीआर अपने इंट्राडे उच्च से ऊपर टूटने से पहले वीएएसएस अपने इंट्रैडाय नीचे कम हो जाती है। वीएएसएस की कमजोरी ने यह सुनिश्चित करने में मदद की कि एसएपीपी 500 में कम शक्ति थी और यह 11 एमएम के पीछे अपने दैनिक उच्च स्तर को बनाए रखने या बढ़ने की संभावना थी। चित्रा 3. चित्रा 3. एसएपीपी 500 वीएक्स (लाल रेखा) एसओएमपी 500 एसपीडीआर (पीली लाइन) में फॉरहाडोज चालें - 2-मिनट चार्ट प्रतिशत स्केलेस एसएपीपी 500 में एक महत्वपूर्ण गिरावट (और बाद में रैली) के रूप में सबसे बड़ा इंट्राडे अवसर होता है आंकड़े 2 और 3 में दिखाया गया है। भले ही ये महत्वपूर्ण कदम मौजूद हैं या नहीं, निम्न प्रविष्टि और स्टॉप का उपयोग अस्थिरता ईटीएन से लाभ निकालने के लिए किया जा सकता है। आंकड़ा 3 के आधार पर, वीएफ़एक्स बहुत कमजोर है क्योंकि एसएपीपी 500 मजबूत है। करीब 11 बजे एसएपीपी 500 एसपीडीआर लगभग दिन के अपने कम वापस खींचता है। लेकिन VXX अपने दैनिक उच्च नीचे अच्छी तरह से रहता है यह कई रिश्तेदार कमजोरी दिखा रहा है, जो अनुमान लगाता है कि एसएपीपी 500 एसपीडीआर में इसकी ताकत में पुलबैक के बावजूद ताकत है। यह संकेत है कि VXX में कम तरफ के अवसर हैं। अब जब कमजोरी की स्थापना की जाती है, तो थोड़ी प्रविष्टि के लिए देखो उच्च स्थानांतरित करने के लिए VXX के लिए प्रतीक्षा करें और फिर एक या दो मिनट के चार्ट पर रोक दें। जब ट्रेंडिंग दिशा में वापस पॉज़ कंसोलिडिएशन के नीचे कीमत टूट जाती है, तो तुरंत एक छोटा व्यापार दर्ज करें। पुलबैक की ऊंचाई के ठीक ऊपर स्टॉप लॉस ऑर्डर रखें। चित्रा 4. प्रवेश और रोकना नुकसान जब VXX कमजोर है वही तरीका लागू होता है जब VXX मजबूत होता है और SampP 500 कमजोर है। VXX एक पुलबैक और पॉज़ कंसोलिडिएशन के लिए अधिक प्रतीक्षा कर रहा होगा जब पुलबैक के नीचे स्थित समेकन के ऊपर कीमत टूट जाती है (हम क्या मान रहे हैं नीचे) लंबी स्थिति दर्ज करें पुलबैक के निचले हिस्से के ठीक नीचे एक स्टॉप रखें मैन्युअल रूप से ट्रेडों से बाहर निकलें, अगर आप अपने खिलाफ चल रहे बाजार में समग्र रुझान को देखते हैं। यदि आप कम हैं, तो एक उच्च स्विंग कम या उच्च स्विंग उच्च एक संभावित प्रवृत्ति शिफ्ट इंगित करता है यदि आप लंबे हैं, तो कम स्विंग कम या कम स्विंग उच्च एक संभावित प्रवृत्ति शिफ्ट को इंगित करता है वैकल्पिक रूप से, एक लक्ष्य निर्धारित करें जो कि जोखिम का एक बहुमूल्य है। अगर किसी व्यापार पर आपका जोखिम 0.15 प्रति शेयर है, तो लाभ दो बार अपने जोखिम पर लेना है, या 0.30 उदाहरण के लिए, आप 31.37 पर कम हो जाते हैं और 31.52 पर एक स्टॉप डालते हैं (यह व्यापार है, चित्रा 4 में 11 बजे के बाद)। आपका स्टॉप आपकी प्रविष्टि से 0.15 ऊपर है, इसलिए आपकी लक्षित कीमत 0.30 नीचे आपके प्रवेश (जोखिम अनुपात के लिए 2: 1 पुरस्कार) है यह कई अस्थिरता के आधार पर समायोज्य है बहुत ही मजबूत प्रवृत्तियों में आप अपने जोखिम के मुकाबले तीन या चार गुणा अधिक लाभ कर सकते हैं। यदि वाष्पशीलता ईटीएन पर्याप्त रूप से बढ़ती नहीं है, तो लाभ को आसानी से बढ़ाना जो आपके जोखिम के दो गुना ज्यादा है, अस्थिरता बढ़ने तक व्यापार से बचें। वोलैटिलिटी ईटीएफ और ईटीएन में आम तौर पर एसएपीपी 500 की तुलना में अधिक मूल्य स्विंग होते हैं, जिससे उन्हें दिन के कारोबार के लिए आदर्श बनाते हैं। प्रतिशत मूल्य के संदर्भ में सबसे बड़ा अवसर आते हैं और एसएपीपी 500 में काफी गिरावट आने के कुछ ही समय बाद आते हैं। एसएपीपी 500 वीएक्स (वीएएसएक्स) जैसे एक अस्थिरता ईटीएन भी एसएपीपी 500 को क्या करने जा रही है। जब VXX अपेक्षाकृत कमजोर है, तो यह दर्शाता है कि SampP 500 मजबूत होने की संभावना है। या तो कम VXX या एसएपीपी 500 एसपीडीआर लंबा जब VXX अपेक्षाकृत मजबूत होता है तो यह दर्शाता है कि SampP 500 कमजोर होने की संभावना है। या तो लंबा VXX या कम SampP 500 SPDR के लिए जाना। जब दिन में एक अस्थिरता ईटीएफ या ईटीएन व्यापार होता है, तो ट्रेंडींग दिशा में व्यापार केवल एक पुलबैक और एक विराम के लिए इंतजार करता है, और फिर ट्रेंडिंग दिशा में प्रवेश करते हैं, जब कीमत एकजुट हो जाती है, तो छोटे समेकन से बाहर निकल जाता है। कोई भी तरीका हर समय काम नहीं करता है, यही वजह है कि नुकसान को रोकने के आदेश का इस्तेमाल जोखिम को कम करने के लिए किया जाता है और लाभ हानि से बड़ा होना चाहिए। इस तरह से यहां तक ​​कि अगर केवल आधे ट्रेडों विजेता हैं (लाभ लक्ष्य तक पहुंच गया है), तो रणनीति अभी भी लाभदायक है। मैं सफलतापूर्वक साप्ताहिक विकल्प के लिए आय साप्ताहिक विकल्पों का विकल्प कैसे खोजता व्यापारियों के बीच एक मज़बूत बन गया है। दुर्भाग्य से, लेकिन उम्मीद के मुताबिक, अधिकांश व्यापारियों ने उन्हें शुद्ध अटकलों के लिए इस्तेमाल किया। जैसा कि आप में से अधिकांश जानते हैं, मैं ज्यादातर उच्च-संभावना विकल्प बेचने वाली रणनीतियों से निपटने में हूं। इसलिए, सट्टेबाजों का एक नया और बढ़ता हुआ बाज़ार बनाने का लाभ यह है कि हमारे पास अपने व्यापार के दूसरे पक्ष को लेने की क्षमता है। मैं कैसीनो सादृश्य का उपयोग करना चाहता हूं सट्टेबाजों (विकल्प के खरीदार) जुआरी हैं और हम (विकल्प के विक्रेताओं) कैसीनो हैं और साथ ही सभी जानते हैं, लंबे समय तक, कैसीनो हमेशा जीतता है। क्यों संभावनाएं हमारे पक्ष में भारी हैं अब तक, साप्ताहिक विकल्पों के लिए मेरा सांख्यिकीय दृष्टिकोण अच्छी तरह से काम किया है। मैंने फरवरी के आखिर में विकल्प लाभ ग्राहकों के लिए एक नया पोर्टफोलियो (वर्तमान में 4) पेश किया है और अभी तक पूंजी पर वापसी 25 से थोड़ा अधिक है। मुझे यकीन है कि आप में से कुछ पूछ रहे होंगे, साप्ताहिक विकल्प क्या हैं खैर, 2005 में, शिकागो बोर्ड ऑप्शन एक्सचेंज ने जनता के लिए साप्ताहिक शुरू की लेकिन जैसा कि आप ऊपर दिए गए चार्ट से देख सकते हैं, यह 2009 तक नहीं था कि बढ़ते उत्पाद की मात्रा बंद हो गई। अब साप्ताहिक एक सबसे लोकप्रिय व्यापारिक उत्पाद बन गए हैं जो बाजार को प्रस्तुत करना है। तो मैं साप्ताहिक विकल्पों का उपयोग कैसे करूं, जो मैं स्टॉक की मेरी टोकरी को परिभाषित करता हूँ सौभाग्य से, साक्षात्कारों पर विचार बहुत लंबा नहीं लगता है, स्पाइ, क्यूक्यू, डीआईए और जैसे जैसे अधिक उच्च-तरल उत्पादों तक सीमित हैं। मेरी पसंद SampP 500 ईटीएफ, स्पाइ का उपयोग करना है यह एक उच्च-तरल उत्पाद है और मैं पूरी तरह से खतरनाक स्पाई ऑफ़र के साथ आराम से हूं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि, मैं अप्रत्याशित समाचार घटनाओं के कारण उतार-चढ़ाव के लिए उजागर नहीं हूं जो कि किसी एक व्यक्ति के स्टॉक की कीमत के लिए हानिकारक हो सकता है और बदले में, मेरे विकल्पों की स्थिति। एक बार मैंने अपने अंतर्निहित पर निर्णय लिया मेरे मामले में स्पाइ, मैं मासिक विकल्पों की बिक्री करते समय एक ही कदम उठाता हूं। मैं आरएसआई के रूप में जाना जाने वाला सरल सूचक का उपयोग करते हुए एक स्पाइंडिंग के रोज़मर्रा को पढ़ने के लिए दैनिक आधार पर नजर रखता हूं। और मैं इसे विभिन्न टाइमफ्रेम (2), (3) और (5) पर उपयोग करता हूं। यह मुझे एक और सटीक चित्र देता है, जैसे कि अतिरंजित या ओवरलेस्ड स्पाइ की अवधि अल्प अवधि के दौरान है। बस में कहा गया है, आरएसआई उपायों के कारण एक स्टॉक या ईटीएफ को ओवरबोइट या ओवरलोस्ट किया जाता है जो दैनिक आधार पर होता है। 80 से ऊपर की पढ़ाई का मतलब है कि परिसंपत्ति को अधिक से अधिक खरीदा गया है, 20 से नीचे का अर्थ यह है कि परिसंपत्ति में भारी मात्रा है। दोबारा, मैं आरएसआई को एक दैनिक आधार पर देखता हूं और धीमी गति से स्पाइ की प्रतीक्षा करता हूं ताकि वह अत्यधिक चरम सीमा तक पहुंच सके। एक चरम पठन होने पर मैं एक व्यापार कर सकता हूं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सिर्फ इसलिए कि जिन विकल्पों का मैं उपयोग करता हूं, उन्हें साप्ताहिक कहा जाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्हें साप्ताहिक आधार पर व्यापार करता हूं। मेरी अन्य उच्च-संभावना रणनीतियों की तरह मैं केवल ट्रेडों को ही समझता हूं जो समझ में आता है। हमेशा की तरह, मैं ट्रेडों को मेरे पास आने की अनुमति देता हूं और एक व्यापार बनाने की खातिर व्यापार को मजबूर नहीं करता मुझे पता है यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन अन्य सेवाएं व्यापार की पेशकश करते हैं क्योंकि वे साप्ताहिक या मासिक आधार पर किसी विशिष्ट संख्या में व्यापार का वादा करते हैं। यह समझ में नहीं आता है, न ही यह एक स्थायी और अधिक महत्वपूर्ण, लाभदायक दृष्टिकोण है। ठीक है, तो कह सकते हैं कि स्पाई एक ओवरबॉटेड स्टेट में धकेलती है जैसे ईटीएफ ने 2 अप्रैल को किया था एक बार, हम एक पुष्टिकरण देख रहे हैं कि एक चरम पठन हुआ है, हम वर्तमान अल्पकालिक रुझान को मिटाना चाहते हैं क्योंकि इतिहास हमें बताता है कि एक अल्पकालिक चरम सीमा को छूने के बाद कोने के आसपास सही है। हमारे मामले में, हम एक भालू कॉल स्प्रेड का इस्तेमाल करेंगे। एक भालू का कॉल प्रसार सर्वोत्तम काम करता है, जब बाजार में कम होता है, लेकिन यह एक फ्लैट में थोड़ा अधिक बाज़ार में काम करता है। और यह वह जगह है जहां कैसीनो सादृश्य सचमुच खेलने में आता है। याद रखें, साप्ताहिक का उपयोग करने वाले ज्यादातर व्यापारिक सट्टेबाजों की बाड़ के लिए लक्ष्य रखते हैं। वे एक छोटे से निवेश लेना चाहते हैं और घाटेदार रिटर्न बनाते हैं। नीचे विकल्प श्रृंखला पर एक नज़र डालें मैं अब तक बाएं कॉलम में प्रतिशत पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। यह जानकर कि स्पाई वर्तमान में लगभग 182 के लिए कारोबार कर रहा है, मैं 85 से अधिक सफलता की संभावना के साथ विकल्प बेच सकता हूं और 6.9 की वापसी में ला सकता हूं। अगर मैं अपनी सफलता की संभावना कम करता हूँ तो मैं और भी अधिक प्रीमियम ला सकता हूं, जिससे मेरी वापसी बढ़ती है यह वास्तव में यह निर्भर करता है कि आप कितने जोखिम लेना चाहते हैं मुझे 80 या इससे ऊपर पसंद है अप्रैल 14 187 की हड़ताल लें इसकी 85.97 की सफलता (प्रो.ओटीएम) की संभावना है। उन अविश्वसनीय बाधाएं हैं जब आप सट्टेबाज (जुआरी) को सफलता के 15 मौकों से भी कम समय में देखते हैं। इसकी एक सरल अवधारणा है कि किसी कारण के लिए, कई निवेशक नहीं जानते हैं। जीतने के लिए एक सरल प्रणाली लगभग 9-आउट 10 ट्रेडों। नियमित निवेशकों ने इन प्रकार के अवसरों का सपना देखा है लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि वे असली हैं ड्रेगन की तरह 9 लगभग 10 ट्रेडों पर पैसे बनाने का विचार पौराणिक कथाओं के सामान या यदि असली हो, तो बाजार के लिए सबसे तेज आरक्षित व्यापारियों को लगता है। फिर भी, इसकी बहुत असली और आसानी से नियमित निवेशकों की पहुंच के भीतर। आप यहां इस लिंक पर क्लिक करके इस सुरक्षित, सरल रणनीति और अगले तीन ट्रेडों को अभी तक तैयार कर सकते हैं। अपनी खुद की ड्रैगन मारो अब यहां जाएं अधिकांश निवेशक हर खबर के बाद की गलती करते हैं, या दर्जनों संकेतक, अनुक्रमित, मानक और निवेश के नियमों पर ध्यान देते हैं। लेकिन विकल्प और आय विश्लेषक एंडी क्रॉडर अपने ट्रेडों के निर्माण के लिए केवल एक टुकड़े पर ध्यान देते हैं। और उसके पास 9 0 से ज्यादा का एक जीत अनुपात है। थैट्स के बारे में जितना निकट होता है, क्योंकि यह निवेश दुनिया में परिपूर्ण होता है। एंडी ने अपने स्वयं के सफल व्यापार करने के लिए इस सरल सूचक का उपयोग करने के बारे में गहन रिपोर्ट दी। 8220 मेरी वर्ष की योजना के लिए आगे 8221 अगर आप एंडी क्रडर 8217 के नवीनतम विकल्प वेबिनार 8230 डोन 8217 ट चिंता नहीं करते We8217ve ने हमारी साइट पर इस घटना की पूर्ण, ऑन-डिमांड रिकॉर्डिंग अपलोड की। इस वीडियो के दौरान, आप 8217ll खोजते हैं कि वह कैसे ठीक है कि वह किस चीज को लगातार मुनाफा बनाने की योजना बना रहा है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाजार किस दिशा में चलता है जिसमें आप नि: शुल्क क्रिया-विशिष्ट ट्रेडों को तुरंत निष्पादित कर सकते हैं और लाभ प्राप्त कर सकते हैं, सप्ताह के मामले में आप अपने संपूर्ण प्रस्तुति को भी प्राप्त कर सकते हैं जिसमें जीवंत QampA सत्र भी शामिल है। विकल्प वीडियो और पाठ्यक्रम 99 9 के रूप में उच्च के रूप में चला सकते हैं, लेकिन यह 60 मिनट की प्रस्तुति मुफ्त है डेली प्रॉफिट ऑफर दैनिक लाभ के लिए साइन-अप करें और प्रत्येक दिन आपको लाभदायक स्टॉक सिफारिशें और लाभप्रद शेयर बाजार अंतर्दृष्टि मिलेगी जो कि आपके पोर्टफोलियो को तुरंत धन जोड़ सकते हैं। हमारा शोध एक सरल सिद्धांत द्वारा निर्देशित है: जोखिम से बचें और छूट पर संपत्ति खरीदने पर ध्यान केंद्रित करें। प्रकाशन कैसे लाभ के लिए व्यापार के लिए स्पा विकल्प 12072011 8:00 पूर्वाह्न EST एडम वार्नर लेखक, विकल्प वाष्पशीलता ट्रेडिंग एडम वार्नर निवेशक के लिए एक नियमित योगदानकर्ता लोकप्रिय एसपीवाय ईटीएफ पर लाभदायक विकल्प व्यापार करने के लिए टिप्स और ट्रिक्स की चर्चा व्यापार के लिए विकल्पों की उपलब्धता पिछले कुछ दशकों में काफी विस्तारित हुई है। बहुत समय पहले, केवल एक विकल्प समाप्ति तिथि प्रति माह थी, और यह हमेशा तीसरा शुक्रवार था। प्रत्येक स्टॉक, वस्तु या अंतर्निहित परिसंपत्तियों के लिए, हमने पहले दो मासिक चक्रों का कारोबार किया और दो से चार अतिरिक्त समाप्ति चक्रों में से। 200 से ऊपर के शेयरों के अलावा 25 से 5 के स्टॉक के अलावा विकल्प स्ट्राइक 2.50 अतिरिक्त, 200 से ऊपर स्टॉक के अलावा, और 10 अतिरिक्त 200 से ऊपर स्टॉक ट्रेडिंग के लिए। फास्ट फॉरवर्ड 2011, और अब आप मूल रूप से किसी भी समय सीमा (कुछ दिनों से लेकर कुछ सालों तक), और अक्सर 1 अलग-अलग स्ट्राइक के साथ, तीन अंकों के नामों में भी। उदाहरण के लिए SampP 500 SPDR (SPY) लें यह व्यापार के लिए 16 अलग-अलग समाप्ति चक्र प्रदान करता है, जनवरी 2014 में समाप्त होने वाले विकल्पों के लिए एक सप्ताह के भीतर समाप्त होने वाले विकल्प से। और वे केवल तीसरे शुक्रवार को समाप्त होने पर नहीं। कुछ साप्ताहिक विकल्प होते हैं, जो हर शुक्रवार को समाप्त होते हैं। तिमाही विकल्प भी हैं, जो मार्च, जून, सितंबर और दिसंबर में महीने के अंतिम कारोबारी दिन व्यापार की समाप्ति पर समाप्त हो जाते हैं। और बेशक, मानक मासिक विकल्प हैं, जिसके साथ आप सबसे परिचित हो सकते हैं बस स्पाइस कॉल के स्क्रीनशॉट पर एक त्वरित नज़र डालें (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)। आपका सक्वाल्ल देखिए कि दिसंबर में सिर्फ तीन में ही कारोबार हो रहा है। विस्तार करने के लिए क्लिक करें तो सभी विकल्पों के साथ, आप कैसे तय कर सकते हैं कि इरसावोड के व्यापार का क्या मतलब है, अपने लाभ में अतिरिक्त लचीलेपन का उपयोग करें। एक समय सीमा चुनें जिसमें आप आराम से और इसके साथ रोल करें। साप्ताहिक विकल्पों का व्यापार करना चाहते हैं यहां कुछ चीज़ों को ध्यान में रखना कुछ चीज़ें हैं जिन्हें अधिक सक्रिय व्यापारियों के लिए सबसे अनुकूल हैं कम से कम उन जो अपने पदों पर करीबी नजर रख सकते हैं क्योंकि इसमें खराब स्थिति को कम करने के लिए केवल कोई प्रीमियम तकिया नहीं है उदाहरण के लिए, Letrsquos SPY को देखो। स्टैब्डल (जब आप खरीदते हैं और इसी समाप्ति की अवधि में एक ही स्ट्राइक प्राइस पर डालते हैं, या आप इसके बजाय दोनों विकल्पों को खोलने के लिए बेच सकते हैं) दिसंबर के सप्ताह के अंत में करीब-करीब-मनी स्ट्राइक में 126 मीटर डिशट्र्रेड के बारे में 3. (मौजूदा कीमतों पर, दोनों 126 कॉल और उसके संबंधित 126 डालर लगभग 1.50 के लिए कारोबार कर रहे हैं, इसलिए आप दोनों को खरीदने के लिए 3, या 3 को इकट्ठा करने के लिए भुगतान करेंगे।) यह बहुत अच्छा लगता है, मेरा मतलब है, letrsquos कहते हैं एक अनुबंध बेचते हैं, और तुम्हारा कमरा 123 से 12 9 तक होता है। (उसकोक्कोस 126 - 3.) एक समस्या, हालांकि: अब हमें हर दूसरे दिन बस दो अंतर मिलते हैं। इसलिए यदि अगले चार कारोबारी सत्रों में किसी भी समय ऐसा होता है (जब तक कि ये सप्ताह के अंत तक शुक्रवार की समय सीमा समाप्त नहीं हो जाती), आपका खाता जागने जा रहा है और पता चलता है कि स्पाइस ने पहले ही आपके मुनाफे को कगार पर धकेल दिया है। आप इसे निश्चित रूप से खरीद सकते हैं, लेकिन फिर आप को अन्य तरीकों का खतरा है। कुछ भी नहीं होता है, और चार कारोबारी सत्रों में पूरे 3 के करीब अपना खाता खोलता है। या तो खरीदना या बेचने का काम शानदार ढंग से काम कर सकता है, या विनाशकारी साबित हो सकता है मुद्दा यह है कि यह एक जोखिम भरा शर्त है, खासकर यदि आप अपने व्यापार में जांच करने में सक्षम नहीं हैं। अगला: मासिक विकल्प चुनने के अच्छे कारण मानक मासिक अनुबंध हमेशा एक ldquoOptionrdquo नियमित दिसंबर की समाप्ति एक हफ्ते बाद समाप्त हो जाती है, उस परिचित तीसरे शुक्रवार को वहां, यही स्टैडल 5 के लिए चला जाता है। आपके पास उस व्यापार के साथ एक अतिरिक्त सप्ताह होगा, साथ में बाद की समाप्ति तिथि के साथ अतिरिक्त प्रीमियम भी। इसकी भारी संभावना स्पाइस थोड़ी दूर एक दिशा में (और व्यापार के एक तरफ धन में हो जाता है) अब और उसके बाद के बीच बढ़ेगी, लेकिन अब व्यापार के जीतने वाले पैरों के पास तुरंत शून्य हो जाता है, इसलिए आप के साथ खेलने के लिए थोड़ा अधिक कुशन है दूसरे शब्दों में, यदि स्पाई 123 पर जाता है, तो 126 कॉल के साथ सप्ताह-प्लस जाने के लिए अभी भी कुछ वैल्यू होगा, इसलिए स्टैडल विस्फोट या साप्ताहिक की तरह फटा नहीं जाएगा फिर भी, वहाँ अब भी नहीं एक विशाल राशि शेष राशि शेष है। स्पैम विकल्प चलाने के लिए मेरा पसंदीदा तरीका व्यक्तिगत रूप से, मैं पांच से सात-हफ्तों के समय के फ्रेम में ट्रेडिंग विकल्पों को पसंद करता हूं, चाहे एक शुद्ध खरीदार या विक्रेता खरीद पक्ष पर, यह मुझे मेरे थीसिस के खेलने के लिए समय देता है (मानते हुए कि मुझे कुछ प्रकार की थीसिस से शुरू करना है)। अभी, यह मुझे नियमित जनवरी की समाप्ति पर लाता है, बस सात सप्ताह के भीतर जाने के लिए। 126 स्टैडल के रूप में मैं टाइप के बारे में 8.85 के लिए चला जाता है। अगर मैं खरीदता हूं, तो मुझे इसके खिलाफ स्पाई शेयर खरीदने और बेचने के लिए कुछ समय लगता है। अगर मैं बेचता हूं, तो रातोंरात उछाल-या-बस्ट की शर्त पर इटर्सक्वोस नहीं। समय और आगे बढ़ो और डेल्टा-तटस्थ विकल्प प्ले पर सुई को स्थानांतरित करने के लिए बहुत कुछ करना होगा (यानी वेर्सक्वायर जो द-द-स्ट्राइक के साथ खेल रहा है और दिशात्मक व्यापार स्थापित नहीं करना है)। तो मेरे लिए, पाँच से सात सप्ताह की रेंज में सही मिठाई जगह है। लेकिन हर तरह से, बोर्ड पर असंख्य समय के विकल्पों का उपयोग करके पता लगाएं कि आपको सबसे अच्छा क्या उपयुक्त है। डिस्कस द्वारा संचालित टिप्पणियों को देखने के लिये कृपया जावास्क्रिप्ट सक्रिय कीजिए।

No comments:

Post a Comment