Tuesday 20 March 2018

तीन - काले कौओं - बुरा भाग्य


क्या काला कौवे का अर्थ है मृत्यु, बुरी किस्मत, अतीत के किसी से संदेश भेजना। आज से मैं अपनी कार की सफाई कर रहा था, मेरा प्रेमी मुझसे मिलने के लिए अपने अपार्टमेंट के पार्किंग के लिए गया था जब वह एक बड़ी काली कौवा से बाहर निकल रहा था नीचे दिखाओ अधिक पहले आज मैं अपनी कार की सफाई कर रहा था, मेरा प्रेमी मुझसे मिलने के लिए अपने अपार्टमेंट के पार्किंग में गया था जब वह बाहर चल रहा था, एक बड़ी काली कौवा ने उसे नीचे झुकाया था, लगभग उसके चेहरे को ब्रश करने के बाद कौवा फिर करीब कुछ घंटों बाद देखकर पेड़ से, मेरा लड़का मेरे घर से निकल रहा था, और एक ही कौवा फिर से उछल गई और उसने एक ही काम किया, वह मुझे बताने के लिए मेरे घर लौट आया, सबसे पहले मैंने उसे विश्वास नहीं किया, मैं सिर्फ सोच रहा था कि वह पागल हो गया था मैं दूसरी मंजिल पर रहती हूं और वहां के सभी क्षेत्र में पेड़ रहते हैं। तो हम बाहर चलते हैं और हम इमारत के दाहिनी ओर से काव से शुरू होने वाली कौवा सुनते हैं हम बायीं तरफ चलते हैं इमारत हम सीढ़ियों तक पहुंच जाते हैं और अचानक कौवा मक्खी होती है सीढ़ियों के ऊपर पेड़ के लिए उत्तर बस वहां बैठता है, उस पर घूर रहा है और cawing वह सीधे पार्किंग में कार के लिए धीरे-धीरे चलता है, और कौवा, धीरे धीरे उसके चारों ओर घूमता है, पूरे समय cawing जैसे ही वह कार, ​​कौवा बंद हो जाता है मैं दूसरी प्रतीक्षा करने के लिए वहां खड़ा था और कौवा को देखकर भी मैं एक चट्टान फेंक रहा था, कौवा ने मुझ पर भी नज़र नहीं देखा था। बस उसे देखा था, मैं उसे घर से वापस चला गया था 5 मिनट से भी अधिक समय तक और कौवा कहीं नहीं पाया जा सकता है इसका मतलब क्या है कि मैं विभिन्न मिथकों और अंधविश्वासों के बारे में ऑनलाइन पढ़ता हूं, इसलिए यह कौवा एक संकेत है कि उसके साथ या किसी और को कुछ बुरा होने वाला है। तो आज सुबह हमने पाया बाहर कि उसके चचेरे भाई की प्रेमिका मर गया तो मैं थोड़ा मौत बात के संकेत के बारे में आश्वस्त हूँ लेकिन आज कौवा लगभग अधिक दिखा। तो आज सुबह हमने पाया कि उसके चचेरे भाई गर्लफ्रेंड मर गया तो मैं थोड़ा मौत की बात के हस्ताक्षर के बारे में सहमत हूँ लेकिन आज कौवा लगभग उसे हमला किया फिर, इसका मतलब यह है कि कुछ और होने वाला है और यह केवल मेरे घर पर होता है इसके अलावा मैंने कौवा पर एक चट्टान नहीं फेंका, मैंने इसे ऊपर से नीचे गिरा दिया। मैं आपको इसे तोड़ने के लिए माफी चाहता हूँ, लेकिन यह एक बुरा संकेत है। अंगगन थक्कैता के अनुसार, कौवे, विशेष रूप से काली कौड़ी लगभग हमेशा मौत का संकेत करते हैं या निकट-मृत्यु जब दो लोग देख रहे हों, प्रत्येक काव के लिए, एक दिन एक घटना से पहले पारित हो जाएगा। संभवतः आपके प्रेमी का लक्ष्य उसकी रक्षा अच्छी तरह से किया जाता है, और अगले कुछ दिनों का आनंद लेता है। एक और बात अगर मौसम का मौसम घटना धूप है, मौत लगभग निश्चित है यदि मौसम ढीला हो गया है, गंभीर चोट या मैलांग अधिक संभावना है यदि मौसम बरसात है, तो आपको दफ़्तर दिया गया है, और कम से कम 4 वर्षों के लिए मृत्यु से सुरक्षित है। मैं एक अपने आप को उत्तर दें और इस ब्लॉग को मिला, मैं पिछली बार घाटी में घास काटने वाली पिछली यार्ड में बाहर था, एक बड़ा काव मुझे शो में दिखाया गया था और मैं खुद एक जवाब की तलाश कर रहा था और इस ब्लॉग को मैंने पाया कि पिछवाड़े में बाहर घास काट रहा था दोपहर एक बड़ी कौवा मुझे यार्ड में चले गए, 10 फीट कहते हैं दूर मैंने उसे देखा, और सिर्फ सोचा कि वह देख रहा था या एक घंटे बाद के रूप में मैं सामने अपने लॉन घास काटने की मशीन ले जाया गया, वही काव मुझे कुछ फुट से दूर चला गया रास्ते में मुझे लगता है कि यह वही है जैसा कि मैंने शायद ही कभी देखा मेरे यार्ड में किसी भी कौवा से पहले, कम से कम नहीं है कि फिर से मैं ज्यादा नहीं सोचा था, और मेरे यार्ड काम पूरा किया लेकिन बाद में जब मैं एक दोस्त के घर चला रहा था, कार में, कौवा की तस्वीर मेरे दिमाग में वापस आई अपने आप से कहा, यह किस प्रकार का संकेत होगा? क्रो आमतौर पर बुरी शगों से जुड़ी हुई है, तो आजकल मेरे घर में दो बार दोपहर का कौवा आया था, कुछ भी मतलब है, कुछ साल पहले मैं शायद इसके बारे में ज्यादा सोचा नहीं था मैं 60 साल की उम्र में हूँ, और हाल ही में पिछले 3-6 राज्यों में, मुझे मृत्यु का डर लगना शुरू हो गया था एक थियेटोफोबिया का रूप कह सकता है अब 6 साल पहले बुलेटप्रूफ से जवाब पढ़ना, मैं थोड़े खुद को परेशान करता हूं ओह अच्छा , जो कुछ भी है वह है, मैं कुछ भी नहीं कर सकता, लेकिन जो कुछ मैं करता हूं, ड्राइविंग, काम आदि में अधिक सावधानी बरतने की कोशिश कर रहा हूं। आजकल कौवा के साथ मेरे मुठभेड़ के परिणाम के रूप में कुछ भी हो सकता है, मैं अपडेट करूँगा। एक टिप्पणी जोड़ने के लिए साइन इन करें। यह साइट आपको फिर से सहायता कर सकती है काले काँसे का मतलब क्या है, दुर्भाग्य, अतीत के किसी संदेश से संदेश भेजना इससे पहले आज मैं अपनी कार की सफाई कर रहा था और इस साइट को आपकी सहायता करनी पड़ती है। काले कावों का मतलब क्या हुआ, दुर्भाग्य, अतीत के किसी से संदेश भेजना इससे पहले आज मैं अपनी कार की सफाई कर रहा था, मेरा प्रेमी पार्किंग के लिए गया मेरे अपार्टमेंट मुझसे मिलने के लिए जब वह एक बड़ी काली कौवा से बाहर निकल रहा था, उस पर नीचे झुकाया गया था, लगभग उसके चेहरे को ब्रश करने से कौवा तो बस कुछ घंटों बाद देखकर पेड़ के पास बैठ गया, मेरा लड़का छोड़ रहा था। मौत बुरी किस्मत संदेश भेज रही है। एक टिप्पणी जोड़ने के लिए साइन इन करें। मैं अन्य लोगों के साथ समझौते में हूँ कि यह सिर्फ संयोग था। कौवे की मृत्यु का अर्थ है, लेकिन यह समझ में नहीं आता है कि अगर आप किसी क्षेत्र में रहते हैं तो मैं और अधिक समझौता दूसरों के साथ कि यह सिर्फ संयोग था मृत्यु का मतलब है लेकिन यह समझ में नहीं आता है कि यदि आप उस क्षेत्र में रहते हैं जहां वे घोंसले के शिकार हैं वे वन्य जीवन का हिस्सा हैं और सिर्फ रहस्यमय रूप से यादृच्छिक रूप से प्रकट नहीं होते हैं और फिर गायब हो जाते हैं। सिडनी में हमारे पास 3 कौवे घोंसले के शिकार हैं और वे हमेशा लटका आस-पास के आसपास और हमारे ताड़ के पेड़ों के बारे में सामने लटकते हुए सुबह में एक दूसरे की पहली चीज के लिए परेशान आवाज़ बनाते हैं। मुझे संदेह है कि यह मौत का अर्थ है सब पर शायद दुर्भाग्य कुछ महीनों के लिए हम उन्हें अपने पुराने अपार्टमेंट के आसपास लटकाते थे। वर्ष और उसके बाद दिखाई देने के 2 महीने बाद मैं घर पर फिसल गया और मेरे घुटने की पीठ पर पीठ कर दिया - शल्य चिकित्सा की थी और जब मैंने पिछले काम किया था, तब से बहुत पैसा खो दिया था, कोई आय सुरक्षा बीमा नहीं था, तब जब हम यहां चले गए थे, तो पहले से ही करीब तीन महीने के बाद, मेरी पत्नी को पता चला कि उसके दादा जी से गुज़र गए. लेकिन यह सब होने के बावजूद, मुझे लगता है कि कोई लिंक नहीं है यह मुझे कभी-कभी आश्चर्य नहीं करता है। शोर 83 साल पहले.एक टिप्पणी जोड़ने के लिए साइन इन करें। मेरा मानना ​​है कि दो ब्री किसी प्रकार का संदेश एनजीआर 2013 की अक्टूबर में मेरी माँ का कैंसर से मर गया लेकिन इससे पहले कि हम अपने शो के सामने काले कांटे देखे और मेरा मानना ​​है कि काले रंग की कलाई किसी तरह का संदेश लाना है 2013 की अक्टूबर में मेरी माँ कैंसर से मृत्यु हो गई लेकिन इससे पहले कि हम अपने घर के सामने काली कौवा दिखाई दिए। सबसे ज्यादा डरावना हिस्सा था जब मैं काम पर था और छोड़ने के लिए मैं अपनी कार में गया और वहां पार्क में 100 एस कारें थीं और अनुमान लगाया गया कि 4 थे या 4 थे मेरी कार के शीर्ष पर 5 कौवे आप यह कैसे समझाते हैं कि थोड़ी देर बाद में मेरी माँ का निधन हो गया, मैंने इस तरह के सामानों में कभी विश्वास नहीं किया, लेकिन इसके बाद मुझे यकीन हो गया कि इन प्राणियों से कोई संकेत हो सकता है। 10 महीने पहले हरपॉल। क्रो आत्मा पशु। प्रतीक प्रतीक। पूरे इतिहास में, कौवा दोनों सकारात्मक और ऋणात्मक प्रतीकात्मक अर्थों से जुड़ा हुआ है सबसे आम हैं। सृष्टि का जीवन जादू रहस्य. डिस्टिन, व्यक्तिगत परिवर्तन, कीमिया। उच्च परिप्रेक्ष्य। निर्भय, दुःखी। लचीलापन, अनुकूलनशीलता। टेक्रस्टर, मणिपु लाल, गलतफहमी। अन्य पारंपरिक अर्थों में कुटिलता को बुरी शगुन, मौत और अंधेरे जादू टोहों के साथ जोड़ते हैं कौवा में भविष्यसूचक अंतर्दृष्टि की शक्ति भी होती है और यह शून्य या सृष्टि के मूल का प्रतीक है। क्या आप अपने जीवन में अधिक बहुतायत और सफलता चाहते हैं आपका निजी कंपन फ़्रिक्वेंसी आपको वापस पकड़ने वाली बात हो सकती है आज अपनी ऊर्जावान आवृत्ति बढ़ाने के लिए, आप क्रिस्टी शेल्डन से ऊर्जावान ब्रेकथ्रू किट को डाउनलोड करना चाहते हैं यह साबित विधि कुछ चीजें शामिल करती है, लेकिन सभी में से अधिकांश हृदय केंद्र जागृति ध्यान को प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें अपने निपुण ऊर्जावान सफलता किट। क्रॉ, जादू का एक प्रतीक आध्यात्मिक प्राणी। क्रोस आमतौर पर जादू और भौतिक दिखावे में हेरफेर करने के लिए शक्ति से जुड़े हैं। टेड एंड्रयूज ने जानवरों की कुल संख्या में पशुवर्ग पर अपनी क्लासिक कहा है कि हम पा सकते हैं कि कौवे आम जानवर हैं दुनिया भर में सभी पा सकते हैं जैसे, वे एक चेतावनी देते हैं कि जादू हर जगह है जब आप एक कौवा का सामना करते हैं, तो बस अपने व्यवहार में ट्यून करें आर और यह आपको यह बताता है कि जादू की शक्तियों का उपयोग कैसे किया जाए। केवल कल रात ही वह घातक बीमार महसूस कर रहा था, और बहुत दर्द होने के बाद, दो काली कौवा उसके मुंह से बाहर निकल गए और कमरे से पंख ले गए। जीवन के रहस्यों और जादू के साथ अपनी आत्मीयता के कारण, कौवा कई शैमिक परंपराओं में उन लोगों के लिए पसंद की आत्मा जानवर के रूप में देखा जाता है जो जादू का इस्तेमाल करते हैं और हमारे भौतिक ब्रह्मांड के कानून को हेरफेर करने की शक्ति रखते हैं शैमन्स की पसंद के जानवर होने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, जो जादू टोना करते हैं और आकार बदलते हैं। प्रतीकवाद और जीवन रहस्यों को संभालते हैं। क्रोस में आमतौर पर नीले रंग की नीली रंग के साथ उन पर चमकते प्रकाश पर निर्भर करता है उनका रंग सृजन की शुरुआत का प्रतीक है शून्य या जो कि अभी तक आकर्षक मनोभ्रम जानवरों के रूप में नहीं लेते हैं, वे जीवन रहस्यों की ऊर्जा और गहरी आंतरिक परिवर्तन के लिए शक्ति लेते हैं। एक आत्मा गाइड के रूप में, कौवा आपको जीवन रहस्यों के संपर्क में रहने और आपकी अनुभव करने की क्षमता ई अपने भीतर और अपने वातावरण में सूक्ष्म बदलावों में भ्रम से परे जाने की क्षमता होती है, विशेष रूप से सही और गलत, आंतरिक और बाह्य के द्वंद्व। कुव टोटेम और अंतर्दृष्टि पावर। क्रोस बहुत घने पेड़ों में अपने घोंसले बनाने के लिए जाने जाते हैं ऐसा करने से, वे अपने आसपास के वातावरण में एक बेहतर दृष्टि या परिप्रेक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं इस विशेषता के साथ-साथ, जिनके पास एक मृग जानवर या टोटेम के रूप में कौवा है वे एक स्थिति का आनंद लेंगे जहां से वे उच्च परिप्रेक्ष्य से चीजें देख सकते हैं। कौवा घुसपैठियों और शिकारियों को भी सतर्क करता है यह ध्वनि बनाता है एक ज़ोरदार, झकझोखा पक्षी शोर का लक्षण जो कि उसके अन्य सदस्यों को बहुत दूर से कबीले को चेतावनी दे सकता है जब आप अपनी क्रोव आत्मा जानवर देखते हैं, घड़ी पर रहें। , निडरता और दृढ़ संकल्प के बारे में एक गाइड। क्या आपने कभी भी एक साथ गिरोह के एक समूह को देखा है और पक्षियों का पीछा करते हुए बहुत अधिक बड़ा है, यह व्यवहार इस कौवा को एक उपयोगी पशु कुलदेवता को कॉल करता है जब आपको सहायता की आवश्यकता होती है प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने यदि कौवा ने आपको अपनी शक्ति का पशु चुना है, तो आपको अपनी निजी इच्छाशक्ति विकसित करने और अपनी सच्चाई को ज़ोर से बताने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। क्रॉओस हमेशा ऐसा महसूस करते हैं कि उसके बाद क्या हो रहा है, भोजन को सड़क पर छोड़ दिया जाता है या अन्य पक्षियों के घोंसले में छिपकर अपने अंडे चोरी या खाने के लिए इस गुण को गूंजते हुए, जो कि टोवम या आत्मा गाइड के रूप में कौवा के साथ चलते हैं या थोड़ा उलझन में हैं। क्या आपको अधिक बहुतायत और सफलता चाहिए आपके जीवन में आपकी निजी कंपन आवृत्ति आपके पास वापस पकड़ने वाली बात हो सकती है, आज अपनी ऊर्जावान आवृत्ति बढ़ाने शुरू करने के लिए, आप क्रिस्टी शेल्डन से ऊर्जावान निर्णायक किट को डाउनलोड करना चाहते हैं यह साबित विधि कुछ चीजें शामिल करती है, लेकिन सभी में से अधिकांश हृदय केंद्र की जांच करते हैं जागृति ध्यान अपनी स्वतंत्र ऊर्जावान सफलता की किट प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें। क्रोक आपकी आत्मा पशु। अब नई आत्मा पशु प्रश्नोत्तरी के साथ खोजें इस मुफ्त ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी आपको अपनी आत्मा को खोजने में मदद करेगा आसान तरीका है। नीचे दिए गए टिप्पणियों का उपयोग करके अपने विचारों और क्रोव आत्मा जानवरों के बारे में टिप्पणियों को पोस्ट करें। जॉन नल 12 मार्च, 2017। मैं 24 घंटे से अधिक समय तक रहा हूं, मुझे अपने आजीवन दादा दादी में परेशान करना पड़ा था, तो मुझे मेरे बाबा के कुत्ते को उसके पास छोड़ दें, जिस तरह से मैं बाएं हाथ लेन में पहिया पर सो रहा हूं, मैं रिम ​​नींद में प्रवेश कर रहा था, फिर मेरे सपने में अचानक मैंने देखा कि एक कौवा चारों तरफ तीन बार और सभी अचानक मैं अपने विचलन का नियंत्रण हासिल करने के लिए जागृत हुआ, मेरे माता-पिता या पूर्वजों ने मुझे देखकर क्या किया है, मेरे जीवन में कभी इतना डरा नहीं हुआ है। सारा मार्च 7, 2017. कल कल मेरे पास आए, मैं कार में इंतज़ार कर रहा था और वह छत पर उतरे और छत पर चोंचने से पहले थोड़ा सा नृत्य किया, सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं आत्मा से एक कॉल को सुनने के लिए सुन रहा था, एक को सुनना नहीं था। एक काली कौवा, मेरे लिए बुरी किस्मत दो काले कौवे, मेरे लिए शुभकामनाएँ तीन काले कौवे, परिवार में एक बेटा पैदा होगा चार काले कौवे, एक बेटी पांच परिवार में पैदा होगा काले कौवे परिवार में अंतिम संस्कार होंगे छह काले कौवे, अगर वे सिर पर उड़ जाएंगे, अचानक मौत सात सात साल के भीतर अपनी पूंछ के साथ सात काले कौवे, मौत हो जाएगी। एक जवान आदमी था, बहुत समय पहले नहीं था, जो था सालों से सागर हो गया था, लेकिन कोई बच्चा नहीं था वह सबसे ज्यादा उत्साही लोगों में से एक था जिसे आपने कभी देखा था कि वह अपने सपनों की शिकायत करता था, उन्होंने कहा, एक बार आखिरी बार मैं हवा में था, और मैंने देखा पोत मैं बहुत तेज गति से जा रहा था, पहाड़ के लिए बना रहा था, और मैंने कोशिश की कि मैं उसे पहाड़ से रखने के लिए कड़ी मेहनत करता हूं, मुझे विश्वास नहीं है कि मैं पूरी तरह सो रहा था, मैं इसे देख सकता था इसलिए मैं स्पष्ट रूप से हवा में चला गया , हर समय सात काले कौवे को देखकर मुझे चक्कर आते थे, और जहाज को पृथ्वी पर कम लग रहा था, जहाज पृथ्वी के कुछ सौ फुट में उतारा था, और मैंने देखा कि मैं क्या निष्पक्ष था मैंने सोचा कि मैं वहां गया था सच्चाई के दिनों में, मुझे लग रहा था कि मैं वहां तीन दिन तक रहा हूं, और मैं शोकपूर्ण ध्वनियों के साथ परियों को सुन सकता हूं एक ताबूत को देखकर मैंने देखा और देखा, और सात कब्रों को ताबूत पर देखा था ऐसा लग रहा था जैसे कि वे किसी को दफनाने जा रहे थे, जबकि ताबूत सात क्रुज़ उड़ रहा था और फटा पड़ा था, और आकाश सूर्य की तुलना में अधिक दृढ़ता से प्रकाशित हुआ मैंने परियों की दृष्टि खो दी, लेकिन सफेद घूमने में कुछ बड़े दिग्गजों को देखा, और वहां एक छत के साथ एक बड़ा सिंहासन था और सभी एक बार मैं पूरी तरह से अंधेरे में था, लेकिन मैं हवाओं के माध्यम से उड़ने वाली चीजों को सुन सकता था फिर मैंने देखा कि चंद्रमा बढ़ रहा है और सभी सितारों, और हवा के माध्यम से उड़ान भरने के सभी प्रकार के होते हैं और एक मेरे पास आया था, और मेरे हाथ पर अपना हाथ रखकर कह रहा था कि कल हमें मिलने को तैयार करें, सब कुछ फिर से अंधेरा हो गया मुझे मालूम था कि मैं जहाज़ स्टीयरिंग में था, और मेरे सामने सात काली कौवे मेरे सामने थे, मेरे पोत को चलाने में मुझे बहुत परेशानी थी, और जैसा कि मैंने जहाज़ पर चढ़ा, एक घुसपैठ मारा, और विस्फोट हो गया, और मैं जाग गया। बिस्तर पर, बहुत पीला दिख रहा है। मैंने उसे समुद्र तट पर 11 30, उसके बाद छोड़ दिया उसने मुझे बताया, जब वह घर चला गया, जब वह घर पहुँचा तो घर पर सात काला कौवा देख सकते थे। अन्य लोग कौवा देख सकते थे, लेकिन उन्हें गिन नहीं सका, उन्होंने उन्हें सब देखे सिर देखकर घर जाकर कहा। वहां इन कड़ियों में कुछ है, जेन उन्हें छत पर देखता है। वह चिल्लाती हुई और बाहर भाग गई और देखा, लेकिन सात नहीं देख पाई, उसके बाद उसने खुद को नहीं देखा, हालांकि उसके साथ कुछ भी नहीं था एक सप्ताह बाद में, मैं नाश्ते के बाद रविवार की सुबह बाहर गया था, और समुद्र तट पर एक सीट थी, और उस पर यह आदमी, जॉनी और एक और आदमी बैठ गया.क्यों, जॉनी, तुम बहुत पीली दिख रही हो, मैंने कहा। हाँ, वास्तव में तुम करते हो, मैं उत्तर दिया.खैर, मुझे नहीं पता, मेरे पास ऐसे सपने हैं। वे क्या होंगे, मैंने पूछा। कि मैं एक पूर्ण जहाज में था, सभी पाल के साथ मैं अकेला था, लेकिन कुछ भी नहीं देख सकता था, केवल सात काले कौवे, मैंने उनकी गिनती की, लेकिन मेरी पत्नी कुछ भी नहीं देख सकती थी, लेकिन वह कुछ सुन सकती थी। उसी दिन, जब वह घर चले, उसने अपनी पत्नी से कहा। आह, जेन मेरे ऊपर आने वाली चीज, और वह मर चुका है। नियम शर्त। जब न्यूजलेटर की सदस्यता लेते हुए आप न्यूज़लेटर्स प्राप्त करने के लिए सहमत हो गए हैं। मैं नियम शर्तों के चेकबॉक्स से सहमत हूं, आप सहमत हैं कि आपके ईमेल पते को प्रयोजनों के लिए एकत्र किया जाता है हमारे उत्पादों, सेवाओं और भागीदारों को बढ़ावा देने की। व्यक्तिगत जानकारी पूर्व सहमति के बिना कंपनी के बाहर किसी को भी नहीं बताया जाता है। हमारी मेलिंग सूची से सदस्यता समाप्त करने के लिए आप सदस्यता समाप्त लिंक पर क्लिक करने के लिए स्वतंत्र हैं, जो सभी ईमेल पत्राचार पर दिखाई देगा। बहुत धन्यवाद । कृपया हमें आपके मेल पते पर अपने ईमेल पते की पुष्टि करें, जिसे हमने अभी भेजा है। हमें आपकी प्रतिक्रिया सुनना अच्छा लगेगा.यह iframe में एजेएक्स संचालित ग्रेविटी फॉर्म को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक तर्क है। बहुत धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment